दिन दहाड़े बैंक डकैती, कर्मचारियों के हौंसले से उल्टे पैर भागे बदमाश

दिन दहाड़े बैंक डकैती, कर्मचारियों के हौंसले से उल्टे पैर भागे बदमाश
Spread the love

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में तीन हथियारबंद बदमाशों ने शहर के एक बैंक में दिन दहाड़े लूट की कोशिश की, मगर बैंक कर्मचारियों के हौसले के आगे बदमाश उल्टे पैर भागने पर मजबूर हो गये. लूट की कोशिश बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस अब फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश में जुट गई है

दरअसल, ग्वालियर के पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में स्थित इंडियन ओवरसीज़ बैंक में मंगलवार को कर्मचारी काम काज कर रहे थे. उसी दौरान 3 हथियारबंद युवक बैंक के अंदर घुसे. थोड़ी ही देर में इन तीनों बदमाशों ने बैंक कर्मचारियों पर हथियार तान दिए. बैंक के सहायक प्रबंधक संदीप कुमार को एक बदमाश ने पिस्टल अड़ाकर धमकाया.

वहीं दो बदमाश बैंक के अन्य कर्मचारियों को धमका रहे थे. एक बदमाश ने बैंक के कैश रूम में घुसने की कोशिश की तो सहायक प्रबंधक ने दौड़कर बदमाश को पकड़ा. इसी बीच दूसरे बदमाश ने हवाई फायर कर दिया और फिर यह बदमाश अपने साथी को छुड़ाकर भाग निकले. ये पूरी वारदात बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

घटना के दौरान कर्मचारियों ने बैंक का सायरन भी ऑन कर दिया था. खबर लगते ही पुरानी छावनी थाने का बल भी बैंक पहुंच गए. बैंक कर्मचारियों के साहस के चलते बदमाशों को उल्टे पैर भागना पड़ा. पुलिस अफसरों ने बैंक के सहायक मैनेजर और कर्मचारियों को सम्मानित किया.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED