उपचुनाव से पहले मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत ने कमलनाथ को दिया जोर का झटका !

उपचुनाव से पहले मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत ने कमलनाथ को दिया जोर का झटका !
Spread the love

सागर –  कोरोना संकट के बीच प्रदेश में राजनीतिक गतिविधियां चरम पर है। आगामी उपचुनाव को लेकर सियासी दलों में तोड़फोड़ का सिलासिला जारी है। इस बीच शिवराज सरकार में सिंधिया समर्थक कैबिनेट मंत्री और सुरखी से संभावित प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है। जल सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के समक्ष कांग्रेस के सैकड़ों युवा कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ली।

मंत्री गोविंदसिंह राजपूत, भाजपा जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया एवं युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष अर्पित पांडे ने कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल युवाओं को भगवा गमछा गले में डालकर सदस्यता दिलाई। इस दौरान  मंत्री राजपूत ने कहा कि कांग्रेस से नौजवानों का मोह भांग हो चूका है। युवाओं का भविष्य भाजपा में है। वही मंत्री राजपूत ने कोर कमिटी की बैठक में किसी भी प्रकार की कोई नाराजगी नहीं है। सीएम शिवराज ने कहा की सुरखी में विकास का पहियाँ नहीं रुकेगा।

हालांकि कोरोना महामारी के दौर में मंत्रीजी का यह कार्यक्रम विवादों में आ गया है। बड़ी संख्या में एकजगह एकजूट हुए युवाओं ने सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जिय़ां उड़ाई। कुछ लोग तो बिना मास्क के भी नजर आए। इसे लेकर मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने भी अफसोस जताया है। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि उन्होंने कार्यकर्ताओं को समझाने के साथ – साथ डांट भी पिलाई है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED