भय्यू महाराज सुसाइड केस में मिली बेलेस्टिक रिपोर्ट!

Spread the love

राष्ट्रीय संत भय्यू महराज सुसाइड केस में पुलिस के पास बैलेस्टिक जाँच रिपोर्ट आ गई है,रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि भय्यू महाराज की लायसेंसी बन्दूक से ही गोली चली थी.

चर्चित भय्यू महाराज सुसाइड केस में अब पुलिस को बेलेस्टिक जांच रिपोर्ट मिल गई है। इस रिपोर्ट से भी पुष्टि हो गई है कि भय्यू महाराज की लाइसेंसी रिवाल्वर से ही गोली चली थी। सभी जांच रिपोर्ट मिलने के बाद एक सप्ताह में जांच खत्म कर अंतिम रिपोर्ट पेश कराई जाएगी। प्रशिक्षु आईपीएस आगम जैन को डीआईजी ने तलब किया है, सभी तथ्य समझाने के बाद वे अपनी रिपोर्ट फाइल करेंगे।

गौरतलब है कि 12 जून को भय्यू महाराज ने सिल्वर स्प्रिंग स्थित अपने घर में खुद को लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार ली थी। उनका सुसाइड नोट मिला था जिसमें तनाव के कारण आत्महत्या की बात लिखी थी। पहली मंजिल स्थित रूम में उन्होंने खुद को गोली मारी, रूम का दरवाजा अंदर से बंद होने के कारण आत्महत्या पर शंका नहीं थी लेकिन मामला हाई प्रोफाइल होने से अफसरों ने गंभीरता से जांच शुरू की,पुलिस को पीएम रिपोर्ट, विसरा जांच रिपोर्ट व हैंडराइटिंग रिपोर्ट मिल गई थी जिसमें किसी तरह की शंका नहीं सामने आई.
भय्यू महाराज ने जिस रिवाल्वर से खुद को गोली मारी वह उन्हीं के नाम की लाइसेंसी थी। रिवाल्वर वेवले कंपनी यूके की थी..गोली सिर से आर पार होकर दीवार से टकराई थी। सागर से मिली बेलेस्टिक जांच रिपोर्ट में पुष्टि हो गई है कि गोली उन्हीं की रिवाल्वर से निकली थी.दीवार पर लगी गोली के निशान पर लेड धातु के अंश थे वह भी उन्हीं की गोली के है….
कुल मिलाकर इंदौर की सबसे हाई प्रोफाइल भय्यू महाराज सुसाइड मिस्ट्री लगभग अब सुलझ चुकी है और सभी रिपोर्ट इस बात की तरफ इशारा कर रही है कि भय्यू महाराज ने खुद अपने आप को गोली से उड़ाकर आत्महत्या की थी…

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED