भय्यू महाराज सुसाइड मिस्ट्री में नया ट्विस्ट, दोस्त ने पुलिस को बताई ये बातें!

भय्यू महाराज सुसाइड मिस्ट्री में नया ट्विस्ट, दोस्त ने पुलिस को बताई ये बातें!
Spread the love

इंदौर : भय्यू महाराज आत्महत्या केस में भले ही पुलिस ने किसी को जिम्मेदार नहीं माना लेकिन दोस्त और गुप्त सेवादार डॉ. आयुषी पर ही प्रताड़ना का आरोप लगा रहे हैं। एक दोस्त ने तो अफसरों को बताया कि महाराज डॉ. आयुषी का जिक्र कर फूटफूट कर रोए थे। उसके सामने भी गोली मारकर जान देने का बोला था।

सूत्रों के मुताबिक भय्यू महाराज के दोस्त ने पिछले दिनों पुलिस से मुलाकात कर कहा कि डॉ. आयुषी से दूसरी शादी करने के बाद महाराज परेशानी में घिर गए थे। तनाव इतना हुआ कि कई बीमारियों ने घेर लिया। कुछ समय पहले वे भंडारी अस्पताल में भर्ती थे। वह उनसे मिलने गया तो डॉ. आयुषी भी वहीं थी।

इस दौरान भय्यू महाराज शांत रहे लेकिन जैसे ही डॉ. आयुषी किसी काम से पार्किंग तक गई, महाराज फूटफूट कर रोने लगे। उन्होंने कहा कि वे दूसरी शादी कर पछता रहे हैं। पत्नी अकसर विवाद करती है। महिला थाने में घसीटने की धमकी देती है। अब और अपमान सहन नहीं कर सकता। किसी दिन खुद को शूट कर लूंगा। कुछ दिन बाद वह महाराज के घर गया और डॉ. आयुषी को समझाने की कोशिश की। उसने कहा कि ऐसे हालातों में महाराज आत्महत्या जैसा कदम भी उठा सकते हैं। आपको उनकी चिंता करना चाहिए।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED