सड़क पर उतरे भोपाल कलेक्टर, डीआइजी और आईजी, जानिये क्यों ?

सड़क पर उतरे भोपाल कलेक्टर, डीआइजी और आईजी, जानिये क्यों ?
Spread the love

भोपाल : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सख्त हिदायत के बाद पुलिस एक्शन मोड में है. आलम यह है कि पुलिस को देखते ही बदमाश अब दुम दबाकर भागने लगे है. राजधानी भोपाल में बढ़ती वारदातों के मद्देनजर पुलिस की सख्त कार्रवाई जारी है. वही पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी सुरक्षा व्यावस्था की जमीनी हकीकत जानने के लिए सड़क पर उतरने लगे.

bhopal police aav

भोपाल कलेक्टर सुदाम खाड़े, आईजी जयदीप प्रसाद और डीआईजी धर्मेंद्र चौधरी सहित भोपाल पुलिस के तमाम आला अधिकारी बुधवार को राजधानी की सडक़ों पर उतरे. इस दौरान पीरगेट चौराहा से अधिकारियों की अगुवाई में पैदल मार्च निकाला गया. आईजी जयदीप प्रसाद के अनुसार सडक़ों पर उतरने का मकसद शहर की सुरक्षा व्यवस्था को परखना था. जिससे की आम जनों में सुरक्षा का भाव बना रहे. उन्होंने कहा किआगे भी इसी प्रकार समय-समय पर पैदल मार्च निकाले जाते रहेंगे.

गौरतलब है कि प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर शिवराज सरकार बुरी तरह घिरी हुई थी. जिसके बाद सीएम शिवराज ने पुलिस के तमाम अधिकारीयों को फटकार लगाई थी. मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद पुलिस अपराधियों पर कोई रहम नहीं बरत रही है. इंदौर, भोपाल और उज्जैन सहित प्रदेश के तमाम बड़े शहरों में पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. पुलिस के एक्शन का असर यह हुआ कि अब बदमाश और गुंडे मावली अपराध नहीं करने की कसम खाने लगे है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED