भोपाल -इंदौर में 2024 तक मेट्रो प्रोजेक्ट का काम होगा पूरा, सीएम शिवराज ने दिए निर्देश !

भोपाल -इंदौर में 2024 तक मेट्रो प्रोजेक्ट का काम होगा पूरा, सीएम शिवराज ने दिए निर्देश !
Spread the love

भोपाल .  मध्यप्रदेश में अब तक कछुए की चल चल रहा मेट्रो प्रोजेक्ट का काम अब रफ्तार पकड़ेगा और इंदौर भोपाल में 2024 तक मेट्रो ट्रैन दौड़ती हुई नजर आ सकती है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने मेट्रो प्रोजेक्ट को लेकर अफसरों के साथ मंत्रालय में मेट्रो रेल परियोजना की समीक्षा बैठक आयोजित की। इस दौरान उन्होंने सख्त लहजे में अफसरों से कहा की चाहे जो भी हो दिसंबर 2024 तक भोपाल और इंदौर में मेट्रो रेल के दौड़ने के लिए तय मार्गों का कार्य पूरा हो जाना चाहिए।

नागपुर में मेट्रो का काम कैसे जल्दी हुआ? वहां जाइए अध्ययन करिए। जमीन अधिग्रहण करने की प्रक्रिया फटाफट पूरी करें। कार्य समय पर पूरा करने के लिए ज्वाइंट वेंचर बोर्ड के गठन, भोपाल एवं इंदौर मैट्रोपोलिटन क्षेत्र को अधिसूचित करने और भूमि अधिग्रहण आदि के संबंध में कार्रवाई तत्काल करें। गुणवत्ता के साथ काम किया जाए।

समीक्षा बैठक में नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह, मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस, अपर मुख्य सचिव मनोज गोविल, प्रमुख सचिव नीतिश व्यास सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे। कुल मिलकर अगर मुख्यमंत्री के निर्देशों का सख्ती से पालन हुआ तो निश्चित तौर पर भोपाल इंदौर में मेट्रो ट्रैन 2024 तक दौड़ती हुई नजर आ सकती है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED