मनचलों को ऐसे सबक सिखाएगी पुलिस, देखिये VIDEO

मनचलों को ऐसे सबक सिखाएगी पुलिस, देखिये VIDEO
Spread the love

भोपाल : मध्यप्रदेश में बढ़ रही अपराध की घटनाएं प्रदेश सरकार के लिए मुसीबत बनती जा रही है. वही अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की फटकार के बाद राजधानी भोपाल पुलिस अपराधियों के प्रति एक्शन में दिखाई दे रही है. बुधवार रात एमपी नगर इलाके में जर्नलिज्म की छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर सरेबाजार जुलूस निकाला.

वीडियो देखने के लिए निचे लिंक पर क्लीक करे- 

https://www.youtube.com/watch?v=S3NCLVTwC5c&feature=youtu.be

एक के बाद एक बड़ी वारदातों से राजधानी का माहौल खराब हुआ है, और महिलाओं, स्कूल-कॉलेज जाने वाली छात्रों को असुरक्षा महसूस होने लगी है. ऐसे मनचलों को सबक सिखाने और लोगों का डर दूर करने पुलिस ने नया तरीका अपनाया है. बुधवार की रात एमपी नगर इलाके में माखनलाल यूनिवर्सिटी की एक छात्रा के सरेराह दो युवकों ने छेड़छाड़ की. विरोध करने पर चाकू दिखाकर डराने का प्रयास किया. दूसरे दिन सुबह दूसरे आरोपी को पकड़ कर पुलिस ने भरे बाजार में बदमाशों का जुलूस निकाला.

गौरतलब है कि प्रदेश में अपराध की घटनाए लगातार बढ़ रही है. पिछले हफ्ते राजधानी में ही एक दर्जन से अधिक मामले सामने आए है जिसके बाद से प्रशासन और पुलिस की नींद उडी है. विपक्ष भी लगातार सत्तापक्ष पर इसी मुद्दे पर हमला बोल रहा है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED