भोपाल : शेल्टर होम रेपकांड का आरोपी अश्विनी शर्मा 2 दिन की पुलिस रिमांड पर

भोपाल : शेल्टर होम रेपकांड का आरोपी अश्विनी शर्मा 2 दिन की पुलिस रिमांड पर
Spread the love

भोपाल शेल्टर होम रेपकांड का आरोपी अश्विनी शर्मा 2 दिन की पुलिसरिमांड पर भेज दिया गया है. पुलिस ने उसे शुक्रवार को अदालत में पेश किया  अदालत ने उसे दो दिन की रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया. आरोपी हॉस्टल संचालक पर 3 FIR दर्ज हो चुकी हैं.

भोपाल के प्राइवेट हॉस्टल में दिव्यांग छात्राओं के रेप कांड की जांच एसआईटी करेगी. आईजी जयदीप प्रसाद ने एसआईटी गठित कर दी है. ये टीम एसपी के निर्देशन में काम करेगी.

भोपाल में हुए इस कांड का ख़ुलासा गुरुवार को हुआ.मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना पर बेहद अफसोस जताते हुए शुक्रवार सुबह मुख्य सचिव और डीजीपी के साथ बैठक की थी. अफसरों को सख़्त निर्देश दिए थे कि आरोपियों को सज़ा दिलाने के लिए ज़रूरी वैधानिक कार्रवाई समय पर हो औऱ उसमें कहीं कोई कमी ना रह जाए.

भोपाल के अवधपुरी इलाके में दिव्यांग छात्राओं से रेप का ख़ुलासा गुरुवार को हुआ था. आरोपी अश्विनी शर्मा सरकारी अनुदान ये दो हॉस्टल चला रहा था. पीड़ित छात्रा धार की रहने वाली है. हॉस्टल में हुई ज़्यादती की शिकायत उसने धार पहुंचकर अपने परिवार को बतायी उसके बाद ये मामला पुलिस तक पहुंचा. धार एसपी ने प्रारंभिक कार्रवाई करते हुए मामले की जानकारी भोपाल एसपी को भेजी. भोपाल एसपी ने अवधपुरी थाने के जरिए मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी कराई. पीड़ित छात्रा 3 साल से इस हॉस्टल में रह रही थी.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED