कोरोना महामारी के नाम पर हो रहा बड़ा घोटाला, कांग्रेस विधायक ने लगाया आरोप!

कोरोना महामारी के नाम पर हो रहा बड़ा घोटाला, कांग्रेस विधायक ने लगाया आरोप!
Spread the love

भोपाल . मध्य प्रदेश में गहराते कोरोना संकट के बीच अब इस पर सियासत शुरू हो गई है। विपक्ष सरकार पर इस महामारी के हैंडलिंग को लेकर हमलावर है। कालापीपल से कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने शिवराज सरकार पर बड़ा गंभीर आरोप लगाया है। कांग्रेस विधायक ने ने कहा कि मध्य प्रदेश में कोरोना महामारी के नाम पर बड़ा घोटाला किया जा रहा है और सरकार ने लूट मचा रखी है. विधायक कुणाल चौधरी ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दावा किया था कि प्रदेश में आये सभी प्रवासी मजदूरों को रोज़गार दे दिया गया, जोकि पूर्णता ग़लत है। प्रदशभर में सिर्फ और सिर्फ मनरेगा के नाम से रोज़गार दिया गया है, इन प्रवासियों में इंजिनयर समेत कई पड़े लिखे वर्ग के कई लोग हैं. मगर उन्हें उनकी योग्यता के हिसाब से काम नहीं मिला है।

कुआल चौधरी ने कि जो काम मनरेगा के अंतर्गत मिलो है उसमें भी सिर्फ और सिर्फ भ्र्ष्टाचार किया जा रहा है। कुणाल चौधरी ने कहा कि मध्य प्रदेश में मज़दूरों के नाम पर लाखों रुपये निकला गए और फर्जी तरीके से आंकड़ों का घालमाल करते हुए इस पैसे का दुरूपयोग किया गया है। कालापीपल विधायक ने कहा कि प्रदेश सरकार ने सभी को मनरेगा के तहत काम देने की बात कही थी. मगर ज़मीनी हक़ीक़त इससे बिकुल उलट है और अगर इसकी जाँच होती है तो सबके सामने यह बात आएगी कि कोरोना महामारी के नाम पर मध्य प्रदेश में बड़ा भ्र्ष्टाचार हुआ है।

आपको बता दें बीते 24 घंटे में प्रदेश में कोरोना के रिकॉर्ड नए मामले सामने आ रहे हैं। प्रदेश भर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 49 हजार के पार पहुंच गया है। ऐसे में विपक्ष का सरकार पर कोरोना को लेकर सवाल उठाना लाजिमी है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED