मैं सबसे सीनियर विधायक, PCC चीफ बनने के लिए तैयार हूँ, बोले- ये दिग्गज MLA

मैं सबसे सीनियर विधायक, PCC चीफ बनने के लिए तैयार हूँ, बोले- ये दिग्गज MLA
Spread the love

इंदौरः इन दिनों कांग्रेस में पीसीसी चीफ चुनने को लेकर जमकर घमासान मचा हुआ है। अबतक कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का फैसला नही कर पाई है। भोपाल से लेकर दिल्ली तक सियासी गलियारों में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि आखिर कमान किसको मिलेगी। हाल ही में प्रदेश प्रभारी दीपक वाबरिया मप्र दौरे पर आए थे और फीडबैक लेकर गए। वही सिंधिया ने भी पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से चर्चा की थी। इस पूरे घटनाक्रम के बीच आदिवासी नेता और वरिष्ठ कांग्रेस विधायक बिसाहूलाल सिंह ने एक बार फिर अध्यक्ष पद के लिए दावेदारी ठोकी है।

साहू के दावे के बाद कांग्रेस में हलचल मच गई है।चर्चाओं का बाजार भी गर्माया हुआ है। दरअसल,  मध्यप्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए सभी गुट के नेता इसे लेकर काफी एक्टिव हो गए हैं। प्रदेश के प्रमुख नेता अपने-अपने समर्थकों को पीसीसी अध्यक्ष बनाने के लिए कवायद करने में जुट गए हैं। इसी कड़ी में आज मीडिया से चर्चा करते हुए कांग्रेस विधायक ने प्रदेशाध्यक्ष के लिए अपने दावेदारी पेश की। बिसाहू लाल साहू ने कहा कि वर्तमान में पार्टी में मुझसे सीनियर कम लोग है।

यहाँ तक की शिवराज और नेता प्रतिपक्ष भी उनसे सीनियर नहीं है। मुझे जिम्मेदारी मिलती है तो मै लेने को तैयार हूं। वही बिसाहूलाल सिंह की दावेदारी को लेकर मंत्री ब्रजेन्द्र सिंह राठौर ने कहा कि पार्टी में अनुभवी समझदार लोगों की कमी नहीं है…जो भी हाईकमान का फैसला होगा उसे अभी स्वीकार करेंगे। वरिष्ठ कांग्रेस विधायक बिसाहूलाल सिंह ने अध्यक्ष की दावेदारी ठोक सियासी हलकों में भूचाल ला दिया है। साहू पहले भी पीसीसी चीफ के लिए दावेदारी ठोक चुके है…आखिर अब देखना होगा की कांग्रेस का बॉस बनता कौन है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED