BJP की राह पर युवक कांग्रेस, कार्यकर्ताओं को पढ़ाएगी ये पाठ!

BJP की राह पर युवक कांग्रेस, कार्यकर्ताओं को पढ़ाएगी ये पाठ!
Spread the love

इंदौर : भाजपा की तर्ज पर अब युवा कांग्रेस भी अपने कार्यकर्ताओं की तीन दिवसीय पाठशाला 10 जनवरी से मोहनखेड़ा में लगाने जा रहा है. इसमें कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रशिक्षण विभाग की ओर से कार्यकर्ताओं को संगठन के प्रति समर्पण का पाठ पढ़ाया जाएगा.

पाठशाला की रूपरेखा बताने के लिए प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया. जिसमें युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया, प्रदेश प्रभारी शेषनारायण ओझा, शहर युवा कांग्रेस के अध्यक्ष रमीज खान और पूर्व अध्यक्ष अमन बजाज मौजूद रहे. पाठशाला के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अलग-अलग दिन कार्यक्रम में शामिल होकर युवा कांग्रेस के निर्वाचित प्रतिनिधियों को भविष्य की राजनीति के बारे में बताएंगे.

इसी के साथ युवा कांग्रेस ने तीनों कृषि कानूनों को किसानों के लिए चुनौतिपूर्ण बताते हुए किसान समर्थन में आंदोलन करने की भी बात कही. युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने कहा कि, अब कांग्रेस के सभी नेता एक साथ एक मंच पर हैं, और सभी का उद्देश्य प्रदेश में कांग्रेस का परचम लहराना है. बहरहाल, अब देखने वाली बात होगी की युवा कांग्रेस की इस पाठशाला का आने वाले समय में कांग्रेस के प्रदर्शन पर कितना असर दिखाई देता है.

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED