कमलनाथ सरकार से गुस्सा BJP, नेताओं ने इंदौर में दिखाया आक्रोश!

कमलनाथ सरकार से गुस्सा BJP, नेताओं ने इंदौर में दिखाया आक्रोश!
Spread the love

इंदौर : मोदी सरकार द्वारा बनाए गए नागरिक कानून का मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार ने लागु करने से मना कर दिया..वही पिछले दिनों इंदौर में मुस्लिम समुदाय द्वारा सीएए का विरोध भी देखने को मिला..लिहाजा सीएए को लेकर फैली गलतफहमियों को दूर करने के लिए कैलाश विजयवर्गीय मीडिया से मुखातिब हुए..इस दौरान कैलाश ने इंदौर में सिंधी समाज को लेकर वाकया सुनाया और कहा की जब मैं इंदौर की विधानसभा 4 नंबर से जीता था, तो यहां बड़ी संख्या में सिंधी लोग नागरिकता को लेकर परेशान थे, जो पाकिस्तान भी नहीं जाना चाहते हैं। बंगाल में भी बड़ी मात्रा में ऐसे शरणार्थी हैं। मोदीजी ने इन्हीं लोगों को नागरिकता देने के लिए यह कानून लाया है।

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि यहा कानून मुस्लिमों के खिलाफ नहीं है। इस कानून से हिंदुस्तान के मुसलमानों को कोई खतरा नहीं है। उन्होंने कहा आजादी के समय मुस्लिम हमारे यहां 7 प्रतिशत थे, जो 20 प्रतिशत हो गए, क्योंकि यहां उन्हें मान-सम्मान मिल रहा है, लेकिन पाकिस्तान, बांग्लादेश में हिंदुओं की दुर्दशा हो रही है, इसलिए जनसंख्या कम हो रही है। विपक्ष द्वारा कानून को लेकर झूठा भ्रम फैलाया जा रहा है। इसलिए हमने निर्णय लिया कि हम समाज के बीच में जाकर नागरिकता कानून समझाएंगे।

कैलाश ने कहा की महात्मा गांधी ने भी बोला था कि पाकिस्तान में रहने वाले हिन्दू आना चाहे तो आ सकते हैं, लेकिन आज महात्मा गांधी को भूल गए। कुछ पार्टी ऐसी हैं जो गांधी के नाम पर केवल वोट मांगती हैं, लेकिन भाजपा महात्मा गांधी के सपनों को पूरा करने का काम करती है.  भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने माफियाओं को लेकर प्रशासन की कार्रवाई पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कार्रवाई को यदि राजनीतिक रूप दिया गया तो भाजपा सड़क पर उतरकर आंदोलन करेगी। इस कार्रवाई में भाजपाइयों को टारगेट किया जा रहा है। इसकी शुुरुआत हनीट्रैप से हुई है। मैंने कभी कमर के नीचे की राजनीति नहीं की। ना कभी भविष्य में करने की सोचता हूं। यदि मजबूरी में करना पड़ी तो वह भी करके बताऊंगा। इसलिए अधिकारी मुगालते में ना रहें। हमने भी कांग्रेस की सूची बना ली..

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED