दिग्गी पर हमलावर हुई बीजेपी, दलबदल को लेकर पहले अपने अंदर झांकने की दी सलाह!

दिग्गी पर हमलावर हुई बीजेपी, दलबदल को लेकर पहले अपने अंदर झांकने की दी सलाह!
Spread the love

भोपाल . मध्य प्रदेश में कोरोना संकट के बीच बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के बीच तानातनी जारी है। कांग्रेस जहां भाजपा पर कांग्रेस शासित राज्यों को अस्थिर करने का आरोप लगा रही है। वहीं बीजेपी इस मुद्दे पर उल्टे कांग्रेस को ही घेरने में लगी हुई है। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को देश में दलबदल कानून को लेकर लिखे गए खत को लेकर बीजेपी ने मोर्चा खोल दिया है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह की चिट्ठी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि देश में सर्वाधिक लोगों का दलबदल कांग्रेस सरकारों ने किया है।

इसलिए इस मामले में उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष बेहतर बता पाएंगे। सर्वाधिक सरकार कांग्रेस ने दलबदल से गिराई है। अगर वो चाहें तो हम उन्हें इनकी सूची उपलब्ध करा सकते हैं। वहीं चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने दिग्गी राजा पर पलटवार करते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह के मुंह से लोकतंत्र की बात करना अच्छा नहीं लगता, जिन कांग्रेस के विधायकों को लेकर दिग्विजय सिंह ने पत्र लिखा है उन्होंने दल नहीं दिल बदला है और वह दर्द के कारण बदला है।

इसके अलावा उन्होंने दिग्विजय सिंह को नसीहत देते हुए कहा कि वो राष्ट्रपति के बजाय राहुल गांधी और सोनिया गांधी को पत्र लिखें। कांग्रेस की ऐसी क्या नीति है हर आदमी कांग्रेस छोड़ रहा है। जो विधायक आए वह दल बदल कानून के दायरे में नहीं आए, इस्तीफा देकर आए हैं दिग्विजय सिंह अपने चरित्र में परिवर्तन करेंगे तो अच्छा होगा। आपको बता दें कांग्रेस ने इन दिनों बीजेपी के खिलाफ स्पीकअप फॉर डेमोक्रेसी अभियान छेड़ रखा है।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED