मसूद अजहर को ‘जी‘ कहने पर भाजपा हुई आक्रामक

मसूद अजहर को ‘जी‘ कहने पर भाजपा हुई आक्रामक
Spread the love

भोपाल | राहुल गाँधी द्वारा आतंकी मसूद अजहर को जी कहकर सम्बोधित करने पर सियासत गरमा गई है…..भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने राहुल गाँधी और दिग्विजयज सिंह को पाकिस्तान का पाकिस्तान का एजेंट बताया है.

वीओ- कहते है कि चुनाव के समय नेताओं को संभलकर बोलना चाहिए..आपकी एक गलती सियासत का रुख बदल सकती है..ऐसा ही कुछ कांग्रेस सुप्रीमों राहुल गांधी के साथ हुआ है….दरअसल दिल्ली में एक कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बीजेपी सरकार की नीतियों पर निशाना साध रहे थे लेकिन इस दौरान वे ऐसा कुछ कह गए जो भाजपा के लिए बड़ा मुद्दा बन गया…दहशतगर्द आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद के चीफ मसूद अजहर को जी कहकर सम्बोधित करने पर भाजपा आक्रामक हो गई है…मध्यप्रदेश में बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने इसे लेकर राहुल गांधी और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर करारा हमला बोला और उन्हें ISI का एजेंट बता दिया.
गौरतलब है कि लोकसभा के लिए चुनावी तारीखों का ऐलान हो चुका है। सात चरणों में पूरे देश में चुनाव संपन्न होंगे और 23 मई को नतीजा सबके सामने होगा। ऐसे में राहुल गांधी के बयान ने भाजपा के हाथ में बहुत बड़ा मुद्दा दे दिया..जिसे लेकर पूरी कांग्रेस बैकफुट पर नजर आने लगी है…

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED