दिग्विजय को हराने के भाजपा ने रचा चक्रव्यूह, प्रभात झा ने बताया राजधानी प्लान!

दिग्विजय को हराने के भाजपा ने रचा चक्रव्यूह, प्रभात झा ने बताया राजधानी प्लान!
Spread the love

भोपाल | दिग्विजय सिंह को भोपाल से प्रत्याशी बनाए जाने के बाद भाजपा ने दिग्गी के विवादित बयानों को मुद्दा बनाने की तैयारी कर ली है..भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात ने कहा कि दिग्विजय सिंह के देशविरोधी बयानों को जनता के सामने पेश किया जाएगा…वही झा ने दिग्गी को पाक पीएम इमरान का खास दोस्त भी बताया.
लोकसभा चुनाव 2019 के चलते देश की सियासत में सरगर्मी बड़ी हुई है। उम्मीदवारों के ऐलान के साथ ही राज्यों के सियासी गलियारों में भूचाल आ गया है। जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नतजदीक आ रही है आरोप-प्रत्यारोप का भी दौर शुरु हो गया है। इसी कड़ी में राज्यसभा सांसद और भाजपा नेता प्रभात झा ने कांग्रेस और दिग्विजय सिंह पर करारा प्रहार किया है। इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का दोस्त बताया है।

प्रभाात ने आगे कहा कि कांग्रेस ने भोपाल सीट से दिग्विजय सिंह को चुनावी मैदान में उतारा है, यहां उनकी हार तय है। दिग्गी के देशविरोधी बयान को चुनावी मुद्दा बनाकर भोपाल की जनता के सामने पेश करेंगे। वहीं, टिकट वितरण को लेकर भाजपा नेताओ की नाराजगी को लेकर कहा कि कोई भी भाजपा कार्यकर्ता पार्टी छोड़कर नहीं जाने वाला। अनूप मिश्रा कभी भी पार्टी के विरोध में जा ही नहीं सकतें।

कुल मिलाकर पिछले डेढ़ दशक से भारतीय जनता पार्टी जिस दिग्विजय सिंह का नाम लेकर वोटर को अपने पक्ष में करती रही है, वही दिग्विजय सिंह भोपाल लोकसभा की सीट पर बीजेपी के लिए बड़ी चुनौती बनते दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में भाजपा दिग्गी के पुराने बयानों को सियासी हथियार के रूप में प्रयोग करेगी..

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED