राम मंदिर पर कांग्रेस की सीख का BJP ने दिया मुंहतोड़ जवाब!

राम मंदिर पर कांग्रेस की सीख का BJP ने दिया मुंहतोड़ जवाब!
Spread the love

इंदौर .  अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की आधारशिला रखने की तारीख और उसके मुहूर्त पर विवाद बढ़ता जा रहा है। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा है कि हजारों वर्ष से जो हमारी सनातन धर्म की संस्कृति रही है, उसके अनुसार चतुरमास में किसी भी तरह का शुभ कार्य नहीं किया जाता। ऐसे में 5 अगस्त को राम मंदिर का शिलान्यास कैसे किया जा सकता है।

उन्होंने ट्वीट किया कि मैं मोदी जी से फिर अनुरोध करता हूँ कि 5 अगस्त के अशुभ मुहुर्त को टाल दीजिए। सैंकड़ों वर्षों के संघर्ष के बाद भगवान राम मंदिर निर्माण का योग आया है, अपनी हठधर्मीता से इसमें विघ्न पड़ने से रोकिए। इस पर बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा ने पलटवार करते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह स्पष्ट करें जब चातुर्मास में कोई शुभ कार्य नहीं होता हैं तो आपने 2015 के श्रावण मास में विवाह क्यों किया क्या, यह भी अशुभ था।

वही देश में चल रहे इस मुहूर्त पर विवाद को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दो टूक कहा कि मैं मुहूर्त पर नहीं जाना चाहता। मैं भूमिपूजन का समर्थन करता हूं।  दरअसल राममंदिर को लेकर श्रेय की राजनीती चरम पर हैं। दिग्विजय सिंह बीते कई दिनों से लगातार मुहूर्त को लेकर बीजेपी की मंशा पर सवाल खड़े कर रहे हैं तो वहीं बीजेपी भी उनपर जवाबी हमले करने से पीछे नहीं हट रही।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED