अब विधायक से लेकर सांसद और मंत्रियों को मैदान में उतारेगी भाजपा, जानिये क्यों >

अब विधायक से लेकर सांसद और मंत्रियों को मैदान में उतारेगी भाजपा, जानिये क्यों >
Spread the love

भोपाल : विधानसभा और लोकसभा चुनाव के मद्देनजर ग्रामीण इलाकों में अपनी पैठ ज़माने के लिए भाजपा अंबेडकर जयंती से पूरे प्रदेश में ग्राम स्वराज अभियान शुरू करेगी. इस अभियान के तहत पार्टी हर मंडल में जाकर केन्द्र और राज्य सरकार द्वारा ग्रामीण जनता के हित में चलाए जा रहे कार्यक्रमों की जानकारी देगी.

अभियान के दौरान मजदूर सम्मेलन और किसान सम्मान यात्रा का फीडबैक भी लिया जाएगा. यह अभियान पांच मई तक चलेगा. इस बार सरकार का पूरा जोर असंगठित क्षेत्र के मजदूर और किसानों पर है. यही वजह है कि इन वर्गों को जोड़ने के लिए ग्राम स्वराज अभियान चलाने का तय किया गया है. संगठन ने इस अभियान को जिले के बजाए संसदीय क्षेत्रों के आधार पर चलाने का फैसला लिया है. इसे 2018 के साथ 2019 की तैयारियों से भी जोड़कर देखा जा रहा है.

अभियान के लिए सभी 29 संसदीय क्षेत्रों में बैठकों का दौर शुरू हो गया है. बैठकों का क्रम 13 अप्रैल तक चलेगा. इस अभियान के तहत मंत्री, सांसदों, विधायकों, महापौरों, नगरपालिका अध्यक्षों, जिला और जनपद पंचायत के अध्यक्षों समेत अन्य जनप्रतिनिधियों को अपनी भूमिका सुनिश्चित करने को कहा है. मंत्रियों से कहा गया है कि इस दौरान वे जिलों में समाधान शिविर आयोजित कर लोगों की समस्याओं का मौके पर ही निराकरण करें.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED