मुरैना में बीजेपी को तोमर से उम्मीद !

मुरैना में बीजेपी को तोमर से उम्मीद !
Spread the love

भोपाल | लोकसभा चुनाव-2019 में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को ग्वालियर से टिकट बदलकर मुरैना से लड़ाने को लेकर प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि मुरैना काठीन सीट है इसलिए नरेंद्र सिंह तोमर को वहां से टिकट दिया गया है….और भाजपा भारी मतों से जीतेगी..
भारतीय जनता पार्टी विधानसभा चुनाव में हार के बाद टिकट के बंटवारे में फूंक फूंककर कदम रख रही है…लिहाजा इस बार पार्टी कोई रिस्क लेने के मूड में नहीं है..यही वजह है कि भाजपा ने मध्यप्रदेश में अपने सांसदों के टिकट काटे हैं, जिसमें पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के भांजे अनूप मिश्रा भी शामिल हैं. पार्टी आलाकमान ने ग्वालियर से सांसद और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को मुरैना से उम्मीदवार बनाया गया है. वर्तमान में मुरैना से सांसद अनूप मिश्रा हैं.

बसपा पहले ही मुरैना में अपने प्रत्याशी के रूप में रामलखन सिंह कुशवाह का नाम फाइनल कर चुकी है। दो पार्टियों द्वारा क्षत्रिय वर्ग का प्रत्याशी घोषित किए जाने के बाद अब कांग्रेस पर नजर है। कांग्रेस के सामने विकल्प के रूप में ओबीसी या वैश्य वर्ग का उम्मीदवार खड़ा करने का रास्ता बचा है। कांग्रेस के पास कद्दावर नेताओं में ऐसा कोई वजनदार चेहरा नहीं है जो केंद्रीय मंत्री तोमर को टक्कर दे सके।
वही प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने नरेंद्र सिंह तोमर को मुरैना से टिकट दिए जाने की वहज बताते हुए कहा कि मरैना कठिन सीट है और तोमर के नेतृत्व में पार्टी भारी बहुमत सी जीतेगी
कुल मिलाकर तोमर को टिकट मिलने के बाद मुरैना सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला होने के आसार नजर आ रहे है…अब देखना होगा कि ग्वालियर के बाद तोमर मुरैना में जीत का जादू चला पाते है या नहीं..

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED