गर्लफ्रेंड के लिए बीजेपी नेता ने खुद को गोली से उड़ाया

गर्लफ्रेंड के लिए बीजेपी नेता ने खुद को गोली से उड़ाया
Spread the love

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्यार के चक्कर में भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता ने जान देने की कोशिश की. भाजपा युवा मोर्चा के मंडल उपाध्यक्ष अतुल लोखंडे ने देसी कट्टे से खुद को गोली मार ली.

दरअसल, मनपसंद लड़की से शादी न हो पाने के कारण अतुल परेशान था. डॉक्टरों के मुताबिक उसकी हालत बहुत गंभीर है. लड़के की माँ पुलिस से इन्साफ की गुहार लगा रही है.

लड़के की माँ सुनंदा ने लड़की के परिवारवालों पर आरोप लगाए है. वो लड़की के परिवार पर कार्रवाई करना चाहती है. उनका कहना है कि लड़की के घर में 4 -5 लोग थे और वो लोग मेरे बेटे को बचा सकते थे. लड़के की माँ भोपाल के पारुल अस्पताल में मंदिर के सामने रो-रोकर अपने बेटे की जिंदगी की दुआ मांग रही है.

लड़के के नाना का कहना है की उन्होंने अतुल का फेसबुक पोस्ट पढ़ा तो उन्हें लगा कि ये कुछ गलत करने वाला है. उसके बाद उन्होंने उसकी माँ और भाई से सम्पर्क किया पर कोई जवाब नहीं आया. फिर उन्हें समझ आया कि ऐसा हो गया है.

दरअसल, अतुल एक लड़की से प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था. पहले उसने 4 पन्नों का सुसाइड नोट लिखा और फिर लड़की के घर पहुंचा. वही उसने खुद को गोली मार ली. बताया जा रहा है कि लड़की के पिता ने कहा था कि प्यार करते हो तो मरकर दिखाओ. अतुल का सुसाइड पोस्ट पढ़ कर उसके रिश्तेदार बहुत घबरा गए थे.

अतुल अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. अतुल अभी वेंटिलेटर पर है. डॉक्टर के मुताबिक गोली लगने से उसके ब्रेन में दो तरह की इंजरी हुई है. बुलेट से ब्रेन शेटर हो गया है और बुलेट की गर्मी से ब्रेन जल गया है.गोली सिर में ही फांसी है जिससे अतुल का दिमाग पूरी तरह जख्मी हो गया है. जानकारी के अनुसार अभी उसकी सांसे चल रही है.

पुलिस भी मामले को एकतरफा प्यार का मामला मानकर जांच कर रही है. जिस घर में अतुल ने गोली मारी उस घर के सदस्यों से भी पूछताछ चल रही है. लोगों से बातचीत के दौरान सामने आया कि लड़का लड़की दोनों एक दूसरे को कई साल से जानते थे. कुछ ही दिन पहले लड़की की बैंक में नौकरी लगी थी. अतुल भी स्थानीय स्तर पर बीजेपी के लिए काम कर रहा था.

अतुल द्वारा लिखे सुसाइड नोट से ये पता चला-

-अतुल ने फेसबुक पर पोस्ट किए सुसाइड नोट में लिखा है कि लड़की से वह 13 साल से प्यार करता है.
-प्यार तो बहुत लोग करते हैं लेकिन मेरे जैसा प्यार कोई नहीं कर सकता
-दिल तो दे देते हैं आशिक सभी, जान मोहब्बत में दे दूंगा.
-अगर आज भी हां कह दे तो मां क़सम अभी वापस आ जाऊं मैं. आंख मूंद लेने में ही सुख है, सो जाने में ही भलाई है.
-तुझे बिन जाने बिन पहचाने मैने दिल से लगाया, पर तेरे प्यार ने आख़िर मुझको ये क्या दिन दिखलाया.
-मम्मी सब कहते हैं सात जन्म होते है. अगर ये सच है तो हर जन्म में मैं आपका ही बेटा बनूंगा. आप जैसी मां पूरी दुनिया में नहीं है
-उसके पापा ने कहा कि आज शाम को घर आ जाओ उसके लिये मर के दिखाओ अगर प्यार करते हो. बच गए तो दोनों की शादी पक्की. अगर मर गए तो सात जन्म हैं फिर पैदा होकर कर लेना.
-अगर मर गया तो मेरी शव यात्रा शांति से निकालना यही मेरा आख़िरी इच्छा है.
-मेरा प्यार हमेशा अमर रहेगा.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED