बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला ने सोनिया गांधी को भेजे बादाम !

Spread the love

इंदौर -2 नंबर सीट से बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला ने सोनिया गांधी को 2 किलो बादाम भेजकर ये संदेश दिया दिया है कि उन्हें राहुल गांधी को बादाम खिलाना चाहिए। बादाम ऑनलाइन ऑर्डर किए गए हैं और वो भी कैश ऑन डिलीवरी। मेंदोला की ऑनलाइन सियासत से अब चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया..

मध्य प्रदेश में अब ऑनलाइन शॉपिंग की तर्ज पर ऑनलाइन राजनीति हो रही है. इंदौर से बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए ऑनलाइन दो किलो बादाम ऑर्डर किए हैं. माल की डिलीवरी सोनिया गांधी के निवास 10 जनपथ पर होगी. हालांकि पेमेंट ऑर्डर में  COD यानि कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन रखकर मेंदोला खर्चा करने से बच भी गए हैं. उन्होंने ट्वीटर पर लिखा किराहुल गाँधी जी बादाम से दिमाग ठंडा होता है, सोचने समझने की शक्ति बढ़ती है और मतिभ्रम भी दूर होता है।मुझे आपके स्वास्थ की चिंता है इसलिए शुभ भाव से आपको बादाम भेजी है।इसमें राजनीति मत ढूंढिएगा, इसका उपयोग कीजिएगा।ये आपके लिए भी अच्छा होगा और देश के लिए भी।
इतना ही नहीं उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर राहुल गांधी का एक वीडियो पोस्ट करते हुए उन्हें मतिभ्रम का शिकार बताया है. मेंदोला ने राहुल गांधी को बादाम खाने की सलाह देते हुए इसके गुण भी बताए हैं.

आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब रमेश मेंदाला ने ऑनलाइन शॉपिंग के जरिए सियासत को हवा दी है. इससे पहले वो राहुल गांधी को गांधीजी की किताब सत्य के प्रयोग और कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला को बरनॉल भेज चुके हैं. तब मेंदोला ने अपने मैसैज में लिखा था कि मोदी का बढ़ता कद देखकर आपकी पार्टी जल-भुन रही है प्लीज गेट वेल सून…कुल मिलाकर लोकसभा के चुनावी मौसम में मेंदोला हाई टेक अंदाज में सियासत पलटवार कर रहे है..

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED