राहुल को पप्पू के बाद BJP ने दिया नया नाम!। MP News

राहुल को पप्पू के बाद BJP ने दिया नया नाम!। MP News
Spread the love

इंदौर – मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री और भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। अब उनके सुपुत्र आकाश विजयवर्गीय भी इसी नक्‍शेकदम पर चलते नजरर आ रहे हैं। तीन नंबर विधानसभा से भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी को लेकर एक विवादित बयान दिया है.दरअसल कांग्रेस पार्टी द्वारा एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने और ओसामा को सम्मान देने जैसे मुद्दे को लेकर विधायक आकाश ने नेतृत्व में अग्रसेन चौहरे पर प्रदर्शन किया गया…इस दौरान कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी गधा है के नारे लगाए।

आग्रसेन चौराहे से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता रैली के रूप में निकले और राहुल गांधी चोर है के नारे लगाए। इस दौरान कार्यकर्ता प्रतीकात्मक रूप से एक युवक को गधे के परिधान में लेकर आए। सभी ने उसका चौराहे पर स्वागत किया और जूते की माला पहनाकर उसका सम्मान किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सोनिया गांधी के खिलाफ भी नारेबाजी की। इस दौरान आकाश ने सम्बोधित करते हुए आक्रामक भाषण दिया और कुछ उदाहरण देकर राहुल गाँधी पर तीखा प्रहार किया….

मीडिया से चर्चा के दौरान आकाश ने कहा है,’ राहुल गाँधी को पप्पू कहा जाता था जो एक सीधा-सादा और प्यार भरा नाम था लेकिन हाल ही में वह ऐंटी-नैशनल की तरह ऐक्ट कर रहे हैं। इसलिए हमने उनका नाम पप्पू से बदलकर गधों का सरताज रख दिया है।’ साथ ही आकाश ने राहुल को चेतावनी देते हुए कहा- वे समय रहते सुधर जाएं और ऐसे बयान ना दें। नहीं तो हम उग्र जन आंदोलन करेंगे और उनकी हरकतों को घर-घर तक पहुंचाएंगे।

कुल मिलाकर अपने पिता कैलाश विजयवर्गीय की तरह आकाश विजयवर्गीय ने भी अब अपने बयानों सियासत बवाल खड़ा करना शुरू कर दिया है..बहरहाल अब देखना होगा कि कांग्रेस इसपर कितना हल्ला मचाती है…

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED