बीजेपी विधायक बहादुर सिंह चौहान के विवादित बोल !

Spread the love

उज्जैन | मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में हार के बाद बीजेपी नेताओं के कई बयान वायरल हो रहे हैं.
हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहने वाले उज्जैन की महिदपुर विधान सभा सीट से बीजेपी विधायक बहादुर सिंह चौहान एक बार फिर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.

दरअसल, बीजेपी विधायक बहादुर सिंह का एक वीडियो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें वह कांग्रेस के विधायकों पर गुंडागर्दी बेईमानी और हफ्ता वसूली का आरोप लगते हुए दिख रहे हैं. साथ ही वह कहते दिखाई दे रहे हैं कि ‘शिवराज सिंह की सरकार को जिसने बनने नहीं दिया है वह एक महीने के भीतर रोते दिखाई न दिए तो कहना.’

बहादुर सिंह ने कहा जहां-जहां कांग्रेस का विधायक बना है, वहां गुंडागर्दी बेईमानी शुरू हो जाएगी. हफ्ता वसूली शुरू हो जाएगी. बहादुर सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वे पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिख रहे हैं. हालांकि यह वीडियो कहां का है यह नहीं स्पष्ट है.

इससे पहले शिवराज सरकार में मंत्री रहीं बुरहान से विधायक अर्चना चिटनिस का भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद सियासी तूफ़ान मच गया था. उन्होंने कहा जिन्होंने भी मेरे और मेरी पार्टी के खिलाफ काम किया है, कल रात को वो लोग सो नहीं पाए होंगे. जिसने किसी के बहकावे में आकर, बरगलाने पर या मन से मुझे वोट नहीं दिया है, उनको रुला न दिया तो मेरा नाम चिटनिस नहीं.

इससे पहले विधायक बहादुर सिंह ‘किसानों को लालची’ कहने को लेकर भी काफी विरोधों का सामना कर चुके हैं, लेकिन बावजूद इसके उनके विवादित बयानों का कारवां है कि थमने का नाम ही नहीं ले रहा .बहरहाल मध्य प्रदेश में चुनाव तो समाप्त हो गए है लेकिन विवादित बयानों का बाजार अभी भी गर्म है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED