बीजेपी विधायक ने सिंधिया समर्थक मंत्रियों को दी ये सलाह!

बीजेपी विधायक ने सिंधिया समर्थक मंत्रियों को दी ये सलाह!
Spread the love

जबलपुर .  मध्य प्रदेश में इनदिनों दिलचस्प राजनीति देखी जा रही है। एकतरफ देशभर में कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर चिंताएं बढ़ती जा रही है, एमपी में भी हालात खराब होते जा रहे हैं। मगर यहां के सियासतदां राजनीति में मशगूल हैं।  एमपी में मंत्रिमंडल विस्तार के बाद जबरदस्त सियासी गहमागहमी शुरू हो गई है। शिवराज सरकार को अपने नेता ही घेरने लगे हैं। सिंधिया समर्थकों की कैबिनेट में बड़ी संख्या में एंट्री ने कई भाजपाई दिग्गजों को मंत्रीपद से दूर कर दिया। जिसका दर्द रह रह कर उनके मुख से सामने आ रहा है।

ताजा दर्द बीजेपी के कद्दावर नेता और जबलपुर के पाटन से विधायक अजय बिश्नोई का छलका है। बीजेपी विधायक अजय बिश्नोई ने ट्विटर लिखा, पहले मंत्रियों की संख्या और अब विभागों का बंटवारा। मुझे डर है कही भाजपा का आम कार्यकर्ता हमारे नेता की इतनी बेइज्जती से नाराज न हो जाय। नुकसान हो जाएगा। उन्होंने सीएम शिवराज का नाम लिए बिना कहा इस अपमान से भाजपा का नुकसान हो सकता है। विश्नोई स्वयं मंत्री पद के दावेदारों में शामिल थे, मगर सिंधिया समर्थकों के कारण वह मंत्री बनने से मरहूम रह गए।

इससे पहले अजय बिश्नोई ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को एक खत लिखकर जबलपुर से किसी को मंत्री न बनाने को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। भाजपा विधायक ने कहा था, विंध्य और महाकौशल की उपेक्षा ठीक नहीं है। अब मुख्यमंत्री को यहां का प्रभार संभालना चाहिए। वहीं अपने एक अन्य बय़ान में उन्होंने सिंधिया समर्थक मंत्रिय़ों को सलाह देते हुए कहा था कि, वह उपचुनाव से पहले विभाग न संभाले।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED