बच्चों की पिटाई देख रुक गए विधायक, जानिए क्या हैं मामला ?

बच्चों की पिटाई देख रुक गए विधायक, जानिए क्या हैं मामला ?
Spread the love

इंदौर : आपने कई ऐसे नेताओं को देखा होगा जो सड़क पर छोटी मोटी घटनाओं को नजरअंदाज करते हुए निकल जाते है, लेकिन इंदौर के भाजपा विधायक महेंद्र हार्डिया ने न सिर्फ इंसानियत की मिसाल कायम की बल्कि एक सच्चे जनप्रतिनिधि का फर्ज भी निभाया. अपने राजनीतिक कामों के सिलसिले में भोपाल जा रहे भाजपा विधायक ने सड़क पर कुछ लड़कों को झगड़ते देखा तो फ़ौरन गाड़ी रुकवा दी. विधायक हार्डिया युवकों के पास पहुंचे तो पता चला परीक्षा देने जा रहे छात्र और कुछ युवकों के बीच विवाद चल रहा है. हार्डिया ने झगड़ा शांत करवाकर छात्र को परीक्षा देने भेजा.

दरअसल बीजेपी विधायक महेंद्र हार्डिया भोपाल जा रहे थे. लालाराम नगर से गुजरते वक्त उन्होंने देखा कि कुछ लड़कों के बीच झगड़ा चल रहा है. विधायक ने गाड़ी रुकवाई तो पता चला की परीक्षा देने जा रहे छात्र की गाड़ी से सामने पक्ष वाले लड़कों को टक्कर लग गई. इसी बात को लेकर विवाद हो गया.

छात्र अपनी गलती मानने के बजाय झगड़ा करने लगा. इसपर विधायक हार्डिया ने छात्र और दूसरे लड़कों को डांटते हुए झगड़ा शांत करवाया और छात्र को परीक्षा देने भेजा. साथ ही साथ विधायक ने युवकों फटकार लगते हुए समझाया कि परीक्षा देने जा रहे छात्र को रोकना गलत है. किसी बच्चे का साल ख़राब हो सकता है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED