सत्ता के गुरुर में BJP विधायक, मंत्री नरोत्तम की मौजूदगी में कहा ऐसा ! जानिये

सत्ता के गुरुर में BJP विधायक, मंत्री नरोत्तम की मौजूदगी में कहा ऐसा ! जानिये
Spread the love

इंदौर : केंद्र और राज्य में बीजेपी की सरकार होने की वजह से भाजपा के नेता सत्ता के गुरुर में इस कदर डूबे हुए है कि अब वे प्रशासनिक जगहों पर भी रौब दिखाने से नहीं चूक रहे है. इसकी झलक इंदौर के कलेक्टर कार्यालय में देखने को मिली. विधानसभा और लोकसभा चुनाव साथ कराए जाने के संबंध में जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा सभा कक्ष में चर्चा कर रहे थे. इस दौरान सरदारपुर से भाजपा के विधायक वेलसिंह भूरिया ने अपना पक्ष रखने के बजाय कहा कि सरकार हमारी है और हम जो चाहेंगे वही होगा, फिर चाहे विधानसभा-लोकसभा चुनाव एक साथ कराने की बात ही क्यों न हो.

मध्यप्रदेश सरकार ने वन नेशन वन इलेक्शन यानि ‘एक देश एक चुनाव’ को लेकर राज्य स्तरीय समिति गठित की जिसका अध्यक्ष जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा को बनाया गया. मंत्री मिश्रा लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ कराए जाने को लेकर इंदौर में बैठक लेने पहुंचे. बैठक में भाजपा के अलावा कांग्रेस व अन्य राजनीतिक पार्टी के पदाधिकारी नहीं पहुंचे. अन्य जिलों से भी भाजपा जनप्रतिनिधि आए थे, इनमें से केवल छात्र संघ अध्यक्ष को छोड़कर सभी ने दोनों चुनाव एक साथ कराने के लिए अपने तर्क रखे. इस दौरान बीजेपी सत्ता का रौब दिखाने लगे. सरदारपुर विधायक वेलसिंह भूरिया कहने लगे कि सरकार हमारी है और हम जो चाहेंगे वही होगा.

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश ऐसा पहला राज्य है जिसने विधानसभा और लोकसभा चुनाव एकसाथ कराए जाने को लेकर सबसे पहले पहल की है. प्रदेश सरकार ने इसके लिए समिति गठित की है जिसकी कमान जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा को सौंपी गई है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED