दलित हिंसा : दुकानों की शटर गिराते दिखे बीजेपी विधायक, देखिये

दलित हिंसा : दुकानों की शटर गिराते दिखे बीजेपी विधायक, देखिये
Spread the love

अगर मालवा : सोमवार को भारत बंद के दौरान भड़की दलित हिंसा की आग में मध्यप्रदेश सुलगा हुआ नजर आया. सड़क पर दलित संगठनों के उत्पात से हर तरफ दहशत का माहौल था. वही इस बीच बीजेपी विधायक का ऐसा चेहरा सामने आया जो खुद आगे रहकर दुकानों को बंद करते हुए दिखाई दिया. मध्यप्रदेश के आगर मालवा से भाजपा विधायक गोपाल परमार आगर शहर में जबरन एक दुकान बंद करवाते दिख रहे हैं.

gopal parmae

विधायक महोदय नीले कुर्ते और नीले झंडों के साए में हैं. सड़क पर भीड़ के साथ हंगामे पर उतारू हैं. विधायक महोदय के सिर पर भारत बंद का जुनून इस कदर सवार है कि उन्हें दूकान में रो रहे मासूम की चीख तक नही सुनाई दे रही है.

विधायक की यह करतूत उस समय देखने को मिली जब उनकी ही सरकार के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शांति की अपील कर रहे थे. लेकिन दूसरी तरफ शिवराज के ये ऐमएलए साहब दलितों का समर्थन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे थे.

gopal parmar aa

हम आपको बता दे कि ये वही गोपाल परमार है जो मध्यप्रदेश सरकार की एकात्म यात्रा के दौरान सांसद मनोहर ऊंटवाल से हाथापाई करने पर उतारू हो गए थे. दलित हिंसा से प्रदेश में 7 लोगों की मौत हो चुकी है वही सोशल मीडिया पर वायरल भाजपा विधायक की यह हरकत एक गैरजिम्मेदार जनप्रतिनधि की तस्वीर को भी बयां करती है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED