कोरोना संक्रमण की चपेट में बीजेपी संगठन!

कोरोना संक्रमण की चपेट में बीजेपी संगठन!
Spread the love

भोपाल . मध्य प्रदेश में 26 सीटों पर होने जा रहे उपचुनाव की तैयारियों में जी – जीन से जुटी सत्ताधारी बीजेपी को कोरोना ने अपने शिकंजे में ले लिया है। एक तरफ जहां कांग्रेस अपने नेताओं के पलायन से जुझ रही है वहीं दूसरी बीजेपी के नेता कोरोना से जुझते नजर आ रहे हैं। एक – एक करके सरकार और संगठन के नेता कोरोना की गिरफ्त में आते दिख रहे हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कोरोना संक्रमित होने के बाद दो और मंत्री और विधायक कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। यहीं नहीं कोरोना ने बीजेपी संगठन में भी दस्तक दे दी है।

बीजेपी प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत और भोपाल संभाग के संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सुहास भगत की दूसरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उनकी पहली रिपोर्ट निगेटिव आई थी। सुहास भगत के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद बीजेपी संगठन में हड़कंप मच गया है। दरअसल सुहास भगत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान के साथ उसी प्लेन में लखनऊ गए थे जिसमें अरविंद भदौरिया बैठे थे।

वहीं इस बीच कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया के बाद शिवराज सरकार में सिंधिया समर्थक मंत्री तुलसीराम सिलावट, राज्यमंत्री रामलेखावन पटेल भी कोरोना संक्रमित आए हैं। इसके अलावा विधायकों में धार विधायक नीना वर्मा, जावद विधायक ओमप्रकाश सकलेचा, टिकमगढ़ विधायक राकेश, पिपरिया विधायक ठाकुरदास नागवंशी और रीवा के देवतलाब से विधायक गिरीश गौतम कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री विक्रम सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कोरोना के चपेट में आ चुके हैं।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED