शाह का चुनावी मंत्र, 2 घंटे के लिए भोपाल दौरे पर बीजेपी सुप्रीमो

शाह का चुनावी मंत्र, 2 घंटे के लिए भोपाल दौरे पर बीजेपी सुप्रीमो
Spread the love

भोपाल : बीजेपी के चाणक्य कहे जाने वाले राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अपनी पहली चाल चलने के लिए मध्यप्रदेश दौरे आए है. शाह आज एक दिवसीय प्रवास पर भोपाल पहुंचे . वे यहां पार्टी की प्रदेश स्तरीय विस्तारित बैठक में कार्यकर्ताओं को चुनावी मंत्र देंगे. शाह के स्वागत के लिए राजधानी को दुल्हन की तरह सजाया गया है. भोपाल की सड़क और चौराहों को भाजपा के रंग में रंगा गया है.

अमित शाह शुक्रवार को सिर्फ दो घंटे के लिए भोपाल पहुंचे. इस दौरान वे सिर्फ भेल दशहरा मैदान पर आयोजित भाजपा की प्रदेश विस्तृत बैठक को संबोधित करेंगे. बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह स्टेट हैंगर से सीधे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे.

स्टेट हैंगर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने उनकी अगवानी की. स्वागत के बाद अमित शाह सीधे भेल दशहरा मैदान के लिए रवाना हो गए है. वे यहां पार्टी की प्रदेश स्तरीय विस्तारित बैठक को संबोधित करेंगे. इस दौरान भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष और सांसद राकेश सिंह को एमपी के तमाम नेताओं, कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों से रूबरू कराएंगे. साथ ही प्रदेश में 2018 के विधानसभा चुनाव का शंखनाद भी करेंगे.

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिता शाह के भोपाल आने से पहले बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हुई. इस बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, नरोत्तम मिश्रा, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह मौजूद रहें.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED