बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का आज से मिशन एमपी शुरू !

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का आज से मिशन एमपी शुरू !
Spread the love

भोपाल | मध्यप्रदेश में रणभेरी बज चुकी है दोनों ही पार्टिया अब पुरे रंग में नजर आ रही है,इसी कड़ी ने बीजेपी सुप्रीमो अमित शाह ने मध्य प्रदेश में पार्टी के चुनाव प्रचार की कमान संभाल ली है. गुरुवार को यहां पहुंचेंगे और प्रचार खत़्म होने तक यानी 26 नवंबर तक रहेंगे. इन 12 दिनों में वह 7 दिन प्रचार के लिए निकलेंगे और प्रदेश के हर संभाग में जाकर 28 सभाएं और रोड-शो करेंगे.

सूबे के रण में अमित शाह की एंट्री हो चुकी है,इस बार बीजेपी की राह पिछले चुनावों जैसी आसान माहि होने वाली,राजनितिक पंडितो के अनुसार इस बार मुक़ाबला दिलचस्प होने वाला जिहाजा सियासत के समीकरण को देखते हुए अमित शाह ने मोर्चा संभाल लिया है ,शाह धुआंधार प्रचार शुरू कर देंगे. बता दें की 15 से 26 नवंबर के बीच वे प्रदेश के अलग-अलग कोनो में जाकर 28 जनसभाएं और रोड-शो करेंगे. अमित शाह का करीब 28 विधान सभा क्षेत्रों में जाने का प्लान है. इनमें से 21 पर बीजेपी और 7 पर कांग्रेस काबिज है.बीजेपी यहां अपने किले को बचने की जुगत में भीड़ गयी है.

19 नवंबर को अमित शाह-नरसिंहपुर, बैतूल, खातेगांव, मैहर, भोपाल उत्तर और नरेला में जनसभाएं और रोड-शो करेंगे.

शाह 23 नवंबर को प्रचार के लिए निकलेंगे.लखनादौन, छिंदवाड़ा, बालाघाट, सिहोर, अशोकनगर, करैरा, भिंड और मुरैना जाएंगे.

26 नवंबर- को फिर मालवा लौटेंगे और नीमच, रतलाम, कुक्षी, सांवेर में वे बीजेपी के प्रचार अभियान का समापन करेंगे. बस उसी दिन मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के प्रचार का शोर थम जाएगा.बीजेपी इस चुनाव में कोई कोर कसार नहीं छोड़ना चाहती लिहाजा शाह की एंट्री से पार्टी को बड़ी उम्मीदें नजर आ रही है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED