बैकफुट पर नंदू भैया, विवादित बयान पर दी ये सफाई

बैकफुट पर नंदू भैया, विवादित बयान पर दी ये सफाई
Spread the love

भोपाल। अपराधियों की मदद करने वाले बयान को लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान बैकफुट पर आ गए है. विपक्ष का हमला और प्रदेश की सियासत गरमाने के बाद अब नंदू भैया को अपने बयान पर सफाई देना पड़ रहा है. नंदू भैया ने आरोपियों को लेकर दिए गए अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा है कि ‘उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है. उनके बयान का मतलब यह नहीं था जो बताया जा रहा है.

बता दे कि पिछले दिनों बुरहानपुर जिले के नेपानगर क्षेत्र में पुलिस थाने के नवीन भवन का लोकार्पण करने पहुंचे नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा था कि ‘एक अपराधी भी क्राइम करने के बाद अपने जन प्रतिनिधि से कुछ मदद की उम्मीद करता है, और हमलोग पुलिस को फोन करने को मजबूर होते हैं और यह कहते हैं कि फलां व्यक्ति ने ऐसा-ऐसा काम किया है, लेकिन उसे छोड़ दीजिए. प्रदेश अध्यक्ष ने बाद में ये भी कहा कि कभी- कभी पुलिस के लिए यह दबाव अपराध को कम करने में मददगार साबित होते है.

नंदू भैया का यह बयान वायरल होने के बाद वे विपक्ष के निशाने पर आ गए. मामला तूल पकड़ने के बाद उन्होंने सफाई दी है. उनका कहना है कि बयान को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है जबकि उनका यह मतलब नहीं था.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED