बीजेपी अध्यक्ष का पद शिवराज सिंह को सौंपना चाहिए -संघप्रिय गौतम

बीजेपी अध्यक्ष का पद शिवराज सिंह को सौंपना चाहिए -संघप्रिय गौतम
Spread the love

भोपाल | बीजेपी के दिग्गज नेता संघप्रिय गौतम ने अपनी ही पार्टी पर निशाना साधा है ,उन्होंने सलाह देते हुए कहां यदि भाजपा को आगामी लोकसभा चुनाव जितना शिवराज सिंह चौहान को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाओं साथ ही नितिन गडकरी को उप प्रधानमंत्री बनाने की अपनी ही पार्टी को नसीहत दे डाली.

भारतीय जनता पार्टी के बुजुर्ग दलित नेता और एक समय में सरकार और संगठन की मुख्यधारा के नेता रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री संघप्रिय गौतम पार्टी के मौजूदा हालात से खुश नहीं हैं.. इसको लेकर उन्होंने खुला पत्र लिखा है …वह पार्टी द्वारा देश के ज्वलंत मुद्दों को भूलकर धार्मिक मुद्दों को उठाए जाने से खफा हैं…पांच राज्यों में हार के बाद उनको लगता है कि फिलहाल मोदी और शाह का जादू बेअसर होने लगा है…. गौतम 2019 में बीजेपी की सरकार और मोदी को पीएम देखना तो चाहते हैं लेकिन संगठन और सरकार में बदलाव के पक्षधर हैं… उनकी राय है कि सीएम योगी को हटाकर राजनाथ सिंह को यूपी का सीएम, शिवराज सिंह चौहान को बीजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष और नितिन गडकरी को डेप्युटी पीएम बनाया जाना चाहिए…….तो वही भाजपा सुप्रीमो अमित शाह को राज्यसभा में कमान संभालनी चाहिए…

संघप्रिय गौतम के इस बयान से पार्टी में खलबली मच गई है.संघप्रिय गौतम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कहा है कि उन्होंने देश की ख्याति को बढ़ाया है और वो देश के सबसे चहेते नेताओं में से एक हैं. लेकिन उन्होंने यह मानने से इंकार कर दिया कि बीजेपी दोबारा सत्ता में आएगी. उन्होंने कहा कि देश की मौजूदा हालत को देखकर 2019 लोकसभा चुनाव में मोदी लहर के आने की संभावना काफी कम है….साथ ही मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री को रास्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की मांग ने मध्यप्रदेश की राजनीती में नए सियासी समीकरणों की जन्म दे दिया …इस बदलाव से बीजेपी कार्यकर्ताओं में विश्वास बढ़ेगा….बहरहाल देखना बड़ा दिलचल्प होगा आखिर उनके बयान को संघ और संगठन कितना सीरियस लेता है ….

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED