बीजेपी में राऊ की राजनीति पर नए समीकरण !

बीजेपी में राऊ की राजनीति पर नए समीकरण !
Spread the love

बीजेपी में राऊ की राजनीति पर नए समीकरण !

इंदौर, एमपी न्यूज़ डेस्क, शराब दुकानों के कड़े विरोध के दौरान जिस तरह से रहवासी सडकों पर उतरे थे उससे सियासी समीकरणों में भी फेरबदल दिखा था। वैसे राऊ विधानसभा में पूर्व विधायक जीतू जिराती अपनी दावेदार लगातार पेश करते आये हैं मगर उनकी सक्रियता पर अभी भी पार्टी को संशय है। ऐसे में यहाँ एक नए चेहरे की तलाश की जा रही है जो कांग्रेस के खाते में गयी इस विधानसभा में अपना प्रभाव छोड़ सके, तमाम समीकरणों के बीच केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के नजदीकी और पूर्व ida उपाध्यक्ष मोहित वर्मा के नाम को भी अब दावेदारों की फेहरिस्त में गिना जा रहा है। हालांकि इसे लेकर पार्टी सूत्रों ने फिलहाल मंथन की बात कही है मगर, पर्दे के पीछे से ये नाम भी दावेदारों की सूचि में उभरा है।

आपको बता दें कि बीजेपी संगठन अंदरूनी तौर पर राऊ इस विधानसभा चुनाव में जीत का झंडा लहराना चाहती है लिहाजा प्रयोग के तौर पर किसी नए नाम पर मुहर भी लगा सकती है जो सीधे-सीद्दे इशारा करता है कि मोहित वर्मा का नाम इसी सोची समझी राजनीति का हिस्सा हो सकता है। वैसे मोहित की सक्रियता अभी पुराने दावेदारों को खटक भी रही है क्योंकि उनके स्वर्गीय पिता संतोष वर्मा के राजनितिक जीवन पर कई बड़े नेताओं की प्रतियोगी नज़र जो रही है।

mohit-verma

फिलहाल, मोहित वर्मा अपनी दावेदारी के मामले में मौन हैं और अपनी सक्रियता को पार्टी का काम बताकर आगे बढ़ा रहे हैं लेकिन, इतना तो तय है कि मोहित के नाम को पार्टी ट्रम्प कार्ड के रूप में इस्तेमाल कर सकती है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED