भाजपा सुप्रीमो अमित शाह मिशन मालवा पर !!

Spread the love

इंदौर|मध्यप्रदेश विधानसभा चुनावों की तैयारियों को मूर्त रूप देने के लिए आज भाजपा सुप्रीमो अमित शाह मिशन मालवा का शंखनाद करने कुछ देर बाद इंदौर आ रहे है जहा वे महाजनसंपर्क अभियान का बिगुल भी फूंकेंगे.

मालवा और निमाड़ की राजधानी में चुनावी बिसात बिछाने के लिए भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह इंदौर उज्जैन दौरे पर आ रहे है,जी हाँ शाह के दौरे की तैयारियों को लेकर शासन और प्रशासन ने तैयारी पूरी है आज यानी 6 अक्टूबर को अमित शाह इंदौर, झाबुआ,जावरा और उज्जैन में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे-

आइये जानिए आज क्या रहेगा अमित शाह का पुरे दिन का प्लान ,अमित शाह आज प्रातः 11 बजे वायुयान से इंदौर एयरपोर्ट पहुंचेगे,जिसके बाद एयरपोर्ट से सीधे इंदौर के राजवाड़ा पहुँचकर भाजपा के महाजनसंपर्क अभियान का शुभारंभ करेंगे, राजवाड़ा से 12 बजे चलकर दशहरा मैदान पहुंचेगे, जहां इंदौर संभाग के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

इंदौर कार्यक्रम के बाद वे हवाई जहाज से झाबुआ के लिए प्रस्थान करेंगे, उसके बाद आज दोपहर 2 बजे कालेज ग्राउंड झाबुआ में आदिवासी सम्मेलन को संबोधित करेंगे, झाबुआ से चलकर लगभग 4 बजे जावरा पहुंचेगे और भगत सिंह कालेज ग्राउंड में किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे, इसके बाद शाम 6 बजे उज्जैन पहुंचेंगे, जहां शहनाई गार्डन महानंदा नगर में उज्जैन संभाग के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

दिन भर के चुनावी माहौल के बाद अमित बाबा महांकाल के दर्शन करेंगे, दर्शन के उपरांत इंदौर के लिए प्रस्थान करेंगे और इंदौर से विमान द्वारा दिल्ली रवाना होंगे. बहरहाल शाह के व्यस्त्तम दौरे से तो साफ है बीजेपी चुनाव तैयारियों में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED