भाजपा ने कमलनाथ को बताया कुम्भकरण, घंटा बजाकर नींद से जगाया !

भाजपा ने कमलनाथ को बताया कुम्भकरण, घंटा बजाकर नींद से जगाया !
Spread the love

भोपाल:- कांग्रेस सरकार बनने के 9 महीने बाद भाजपा घंटानाद आंदोलन के जरिए कमलनाथ सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरी। प्रदेश के सभी जिलों में कलेक्ट्रेट का घेराव किया गया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने घंटे-घड़ियाल और झांझ -मंजीरा बजाकर सरकार को जगाया और मध्यप्रदेश बचाओ-कांग्रेस सरकार भगाओ के नारे लगाए।

प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के नेतृत्व में भोपाल में घंटानाद आंदोलन किया गया| इस दौरान राकेश सिंह ,महापौर अलोक शर्मा,पूर्व मंत्री विश्वास सारंग सहित कई नेता प्रतीकात्मक कुम्भकरण को घंटा बजाकर जगाते हुए नजर आए|

वही प्रदेश अध्यक्ष राकेश शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने मप्र के हित सूली पर चढ़ा दिए हैं। सोयाबीन में अफलन है, लेकिन मुख्यमंत्री तो दूर। मंत्री भी किसानों से मिलने नहीं गए हैं। हमने इनकी नींद खोलने के लिए घंटानाद आंदोलन किया है। अगर ये नींद से नहीं जागे तो हम जनता के लिए आगे और मजबूती से लड़ेंगे।

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, विश्वास सारंग ,महापौर अलोक शर्मा सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी भी दी|

भाजपा का दावा है कि पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ने से अराजकता की स्थिति है। किसान परेशान है, कर्जमाफी के नाम पर किसानों से छलावा किया गया।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED