राफेल को लेकर सड़कों पर भाजपा का प्रदर्शन !

Spread the love

भोपाल | मध्य प्रदेश में पिछले 15 वर्षो से प्रदेश की सत्ता पर काबिज भाजपा अब प्रदेश में विपक्ष की भूमिका में है लिहाजा भाजपा अपने चित परिचित अंदाज में विरोध प्रदर्शन में जुट गई है,भाजपा राफेल मामले को लेकर कांग्रेस के खिलाफ हर जिले में धरना दे रही है.
इंदौर कलेक्ट्रेट के बाहर बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में कांग्रेस के खिलाफ़ प्रदर्शन किया जा रहा है तो वही भोपाल में भाजपा के कई नेता कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर धरना प्रदर्शन कर रहे है.

दरअसल,बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह का कहना था कि राफेल खरीद को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी निराधार और बेबुनियाद आरोप लगाकर इस सौदे को दुष्प्रचारित कर देश की जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे है,राफेल डील पर कांग्रेस की ओर से लगातार झूठी बाते जनता को परोसी गई.

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने फ्रांस से 36 राफेल लड़ाकू विमानों की खरीदी के मामले में मोदी सरकार को क्लीन चिट देते हुए सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया था,3 जजों की पीठ ने कहा कि अरबों डॉलर के राफेल सौदे में निर्णय लेने की प्रक्रिया पर संदेह करने का कोई कारण नहीं है, ऑफसेट साझेदार के मामले पर पीठ ने कहा कि किसी भी निजी फर्म को व्यावसायिक लाभ पहुंचाने का कोई ठोस सबूत नहीं मिला है, इसी को आधार बनाकर बीजेपी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को घेरने की तैयारी कर रही है.

कुल मिलाकर सर्वोच्च न्यायालय की ओर से राफेल मामले में दर्ज की गई सभी याचिकाओं को खारिज कर यह स्पष्ट किया कि इस समझौते पर किसी भी प्रकार का कोई संदेह करने का कोई ठोस आधार नहीं है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED