उपचुनावः बीजेपी की संचालन समिति को लेकर कांग्रेस ने सिंधिया पर कसा तंज !

उपचुनावः बीजेपी की संचालन समिति को लेकर कांग्रेस ने सिंधिया पर कसा तंज !
Spread the love

भोपाल –  15 साल के वनवास के बाद सत्ता में आई कांग्रेस सरकार को महज 15 माह में ही अपदस्थ करने में अहम भूमिका निभाने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कांग्रेस निशाना का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कांग्रेस लगातार हमलावर है। ताजा मामला बीजेपी द्वारा उपचुनाव को लेकर बनाए गए संचालन समिति को लेकर है।

समिति में सीएम शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रह्लाद पटेल, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित 22 सदस्यों को शामिल किया गया है। इसके अलावा 18 सदस्यीय एक प्रबंध समिति का गठन भी किया गया है। दोनों समितियों में सिंधिया समर्थक किसी नेता का नाम शामिल नहीं है। वहीं संचालन समिति में सिंधिया का नाम छठे नंबर पर है।

कांग्रेस ने इसे बीजेपी में सिंधिया की हैसियत बताते हुए तंज कसा है। एमपी कांग्रेस ने अपने एक ट्वीट में सिंधिया पर तंज कसते हुए कहा, ‘अपमान करना बीजेपी की आदत, सहन करना सिंधियाजी की जरूरत’ । बीजेपी की चुनाव समिति में सिंधिया जी को छठे नंबर पर जगह मिली है। —कहाँ तो कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व के बग़ल में स्थान और कहा प्रदेश स्तर पर भी इतने निचले क्रम में जगह..? आख़िर इतना सम्मान हज़म कैसे हो रहा है..?

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED