लॉकडाउन के उल्लंघन को लेकर पूर्व विधायक पर मुकदमा दर्ज, धरने पर बैठे पूर्व मंत्री!

लॉकडाउन के उल्लंघन को लेकर पूर्व विधायक पर मुकदमा दर्ज, धरने पर बैठे पूर्व मंत्री!
Spread the love

इंदौर –   मध्य प्रदेश का इंदौर शहर न केवल प्रदेश में बल्कि देशभर में कोरोना संक्रमितों के मामले में टॉप 10 में है। मगर लगता है यहां के सियासतदानों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, उनकी सियासी हित के सामने ये संकट कुछ भी नहीं है। दरअसल पूरा मामला एमपी के कद्दावर नेता और केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के जन्मदिन के उपलक्ष्य में आयोजित एक कार्यक्रम को लेकर है।

शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री के जन्मदिन के मौके पर बीजेपी के पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता ने 2000 से ज़्यादा परिवारों को राशन के पैकेट देने के लिए बुलाया,जबकि कोरोना के संकट काल में लोगों की भीड़ एकत्रित करने पर प्रतिबंध है। ऐसा करने वालों पर एफआईआर दर्ज करने के भी निर्देश दिए गए हैं। अब कांग्रेस ने इसे मुद्दा बनाते हुए सरकार पर बीजेपी नेता के खिलाफ सख्त कारवाई करने की मांग की है।

मामला बढ़ता हुआ देख इंदौर शहर क्र. 1 से पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता के खिलाफ धारा 188 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं पूर्व विधायक ने अब इस पूरे घटनाक्रम पर खेद जताते हुए इसके लिए कार्यक्रम में आए कुछ लोगों पर इसकी तोहमत लगा दी । साथ ही उन्होंने कहा कि भविष्य में ऐसा नहीं हो, यह सुनिश्चित किया जाएगा। हालांकि कांग्रेस प्रशासन की इस कारवाई से संतुष्ट नहीं है। पूर्व मंत्री जीतू पटवारी, विधायक संजय शुक्ला और विशाल पटेल ने इस मुद्दे को लेकर राजबाड़ा स्थित अहिल्या बाई की प्रतिमा के सामने धरने पर बैठ गए।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED