एमपी के 25वें मुख्य न्यायाधीश बने अजय कुमार मित्तल, महामहिम ने दिलाई शपथ!

एमपी के 25वें मुख्य न्यायाधीश बने अजय कुमार मित्तल, महामहिम ने दिलाई शपथ!
Spread the love

भोपाल – अजय कुमार मित्तल ने मध्य प्रदेश के चीफ जस्टिस के तौर पर शपथ ली…. राजभवन में हुए शपथ ग्रहण समारोह में राज्यपाल लालजी टंडन ने उन्हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। अजय कुमार मित्तल मध्य प्रदेश हाईकोर्ट के 25वें चीफ जस्टिस बने हैं..

मध्यप्रदेश हाईकोर्ट के 25वें चीफ जस्टिस के रूप में अजय कुमार मित्तल ने रविवार को शपथ ली। भोपाल स्थित राजभवन में राज्यपाल लालजी टंडन ने उन्हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। जस्टिस मित्तल अभी मेघालय हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस हैं।

बता दें कि हाईकोर्ट के 24 वें चीफ जस्टिस एसके सेठ 9 जून 2019 को सेवानिवृत्त हो गए थे। तब से एमपी हाईकोर्ट में चीफ जस्टिस का पद खाली है। हालांकि, जस्टिस सेठ के रिटायर होने के बाद जस्टिस आरएस झा को एक्टिंग चीफ जस्टिस बनाया गया था, लेकिन उनके पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट का चीफ जस्टिस बनने के बाद जस्टिस संजय यादव के पास विगत 7 अक्टूबर से हाईकोर्ट के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश का प्रभार है। अब अजय कुमार मित्तल को एमपी हाईकोर्ट का चीफ जस्टिस बनाया गया है। इस मौके पर राजभवन में मुख्यमंत्री कमलनाथ, राज्यसभा सांसद विवेक तनखा समेत कैबिनेट के कई मंत्री मौजूद रहे जिन्होंने अजय कुमार मित्तल का स्वागत किया..

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED