मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किया बड़ा ऐलान,पत्रकारों को धमकियां देने वालों की अब खैर नहीं !

Spread the love

भोपाल | एमपी के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने घोषणा की कि जो पत्रकारों से अभद्रतापूर्वक व्यवहार करेगा या धमकाने की कोशिश करेगा उस पर 50 हजार रुपए तक का जुर्माना लगाया जा सकता है साथ ही उसे तीन साल तक की जेल भी हो सकती है.
कमलनाथ सरकार ने प्रदेश के किसानो और पुलिसकर्मियों को खुश करने के बाद अब पत्रकारों के लिए बड़ा ऐलान किया है ….दरअसल, भारत में पत्रकारों पर दिनोंदिन हमले तेज होते जा रहे हैं, तो वही भारत को पत्रकारों की सुरक्षा के लिहाज से बेहद खतरनाक देशों की रैंक में रखा गया है… देश में हर साल सैकड़ों पत्रकार रिपोर्टिंग करते वक्त अपनी जान गवां देते है… समाचार कवरेज करते समय पत्रकारों को डराना-धमकाना आम बात हो गई है, लेकिन अब पत्रकारों को इस तरह की धमकियां देने वालों की खैर नहीं…. कमलनाथ सरकार ने घोषणा की कि अगर अब किसी ने पत्रकारों से अभद्रता की तो उसे जेल जाना पड़ सकता है साथ ही 50 हजार रुपए तक का जुर्माना भी हो सकता है …
प्रदेश के मुखिया कमलनाथ का कहना है कि पत्रकार को किसी भी तरह की परेशानी होती है तो उनसे तुरंत संपर्क करें…. धमकाने वाले व्यक्ति को 24 घंटे के अंदर जेल भेजा जाएगा…साथ ही सख्त लहजे में कहा पत्रकारों से मान सम्मान से बात करिए, वर्ना आपको महंगा पड़ सकता हैं..

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED