मुख्यमंत्री आज इंदौर दौरे पर, सुरक्षा के किए गए कड़े इंतजाम!

मुख्यमंत्री आज इंदौर दौरे पर, सुरक्षा के किए गए कड़े इंतजाम!
Spread the love

इंदौर –  एमपी में करीब 15 माह बाद फिर से सत्ता संभालने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को सरकार बनने के बाद पहली बार इंदौर आ रहे हैं। इंदौर में गहराते कोरोना संकट को देखते हुए ये दौरा बहुप्रतिक्षित था। शिवराज के सत्ता संभालते ही इंदौर में कोरोना विस्फोट हुआ था। इंदौर न केवल प्रदेश में बल्कि देश के टॉप कोरोना प्रभावति शहरों की सूची में शामिल है। विपक्षी कांग्रेस सीएम शिवराज पर इसको लेकर लगातार निशाना भी साध रही थी।

सीएम के दौरे को लेकर जिले की सुरक्षा – व्यवस्था चौक चौबंद रखी गई है। मुख्यमंत्री के आस – पास रहने वाले सभी अधिकारियों की कोरोना जांच करवाई गई है। वहीं रविवार को डीआइजी हरिनारायणचारी मिश्रा ने सीएम के इर्द – गिर्द रहने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ बैठक की और उन्हें सीएम के आगमन को लेकर विशेष दिशा निर्देश दिए।

जानकारी के अनुसार पुलिस के साथ – साथ रेसीडेंसी कोठी के करीब 40 कर्मचारी और अधिकारियों की भी जांच करवाई गई है। इससे पहले सीएम शिवराज ने ट्विटर के माध्यम से इंदौर आने की जानकारी दी थी। बताते चलें इंदौर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 3700 के पार कर चुका है, वहीं 150 से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

वहीं जिले में सीएम की कार्यक्रम की बात करें तो मुख्यमंत्री शिवराज दोपहर सवा 12 बजे से दोपहर 1:50 बजे तक कोरोना को लेकर जिला और राज्य स्तर की समीक्षा बैठक लेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री दोपहर 2 बजे तक कोरोना शहीदों के परिजनों से भेंट करेंगे. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दोपहर बाद 3 बजे से 3 बजकर 45 मिनट तक आत्मनिर्भर भारत कार्यक्रम के तहत आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे।

इसके बाद 3:45 बजे से 4:15 बजे तक डॉक्टर्स से भेंट करेंगे। शाम 4:15 बजे से शाम 5 बजे तक मध्य प्रदेश औद्योगिक विकास केंद्र की ओर से आयोजित उद्योग संबंधी कार्यक्रम में सीएम भाग लेंगे. और प्रोजेक्ट्स का प्रजेंटेशन, समीक्षा और उद्योगपतियों से चर्चा करेंगे। इसके बाद शाम 5 बजे से 5.30 बजे तक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग लेंगे. शाम 5:35 बजे से 6:20 बजे तक इंदौर जिले के जनप्रतिनिधियों से रेसीडेंसी कोठी में भेंट करेंगे. इसके पश्चात सांवेर क्षेत्र के जन प्रतिनिधियों से भेंट करेंगे और रात्रि विश्राम के बाद 9 जून को सुबह 9 बजे इंदौर से भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगे।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED