उन्नाव रेप पीड़िता के पालनहार बनेंगे CM कमलनाथ !

उन्नाव रेप पीड़िता के पालनहार बनेंगे CM कमलनाथ !
Spread the love

भोपाल- उत्तर प्रदेश के उन्नाव दुष्कर्म मामले को सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर दिल्ली ट्रांसफर कर दिया गया है. अब इस मामले में मध्य प्रदेश ने हस्तक्षेप किया है, मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उन्नाव दुष्कर्म केस की पीड़िता की मां और उनके परिजनों को मप्र में बसने का निर्णय लेने का आग्रह किया है.

उन्नाव रेप मामले में चल रही जांच में ढिलाई पर सुप्रीम कोर्ट ने सख्ती बरती है. जिसके बाद इस मामले में एक्शन तेज हो गया है. दूसरी ओर इस मसले को लेकर राजनीति भी तेज हो रही है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार को इस मसले को लेकर ट्वीट किया. उन्होंने उन्नाव रेप पीड़िता की मां से अपील की है कि अगर वह चाहें तो मध्य प्रदेश में आकर बस सकते हैं. मध्य प्रदेश सरकार उनके परिवार को सुरक्षा देगी. इतना ही नहीं कमलनाथ की तरफ से वादा किया गया है कि वह पीड़िता का बेहतर इलाज करवाएंगे और साथ ही साथ शिक्षा का भी पूरा दायित्व निभाएंगे. मध्य प्रदेश के सीएम ने ऐलान किया है कि केस के दिल्ली ट्रांसफर होने पर पीड़िता के परिवार की दिल्ली आने-जाने की व्यवस्था की जाएगी और पीड़िता का प्रदेश की बेटी की तरह ख्याल रखा जाएगा.

गौरतलब है कि उन्नाव रेप मामले में उत्तर प्रदेश की सरकार पर कई तरह के आरोप लग रहे हैं. क्योंकि पीड़िता के साथ रेप करने का आरोप भारतीय जनता पार्टी के ही विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर लगा है, ऐसे में विपक्ष का आरोप है कि योगी आदित्यनाथ की सरकार कोई एक्शन नहीं ले रही थी. इतना ही नहीं विपक्ष ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि उन्होंने कुलदीप सिंह सेंगर को भी लंबे समय तक पार्टी से नहीं निकाला था.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED