मैग्नीफिसेंट एमपी के मंच से बोले CM कमलनाथ बोले- यह कोई मेला नहीं, रोजगार सृजित करने का मंच है !

मैग्नीफिसेंट एमपी के मंच से बोले CM कमलनाथ बोले- यह कोई मेला नहीं, रोजगार सृजित करने का मंच है !
Spread the love

इंदौर:- देश के बड़े औद्योगिक घरानों को मध्यप्रदेश में निवेश के लिए तैयार करने के उद्देश्य से इंदौर के ब्रिलियंट कंन्वेंशन सेंटर में ‘मैग्निफिसेंट एमपी’ का शुभारंभ हुआ। मुख्यमंत्री कमलनाथ, उद्योगपति आदि गोदरेज सहित अन्य उद्योगपतियों ने दीप प्रज्वलित कर इसकी कार्यक्रम की शुरुआत की..वही 900 से ज्यादा जाने-माने उद्योगपतियों की मौजूदगी में रंगारंग प्रस्तुति के साथ इसका आगाज हुआ। इसके बाद लेजर शो के जरिए मप्र में निवेश की संभावनाओं को प्रदर्शित किया गया।

मुख्यमंत्री ने मैग्निफिसेंट एमपी का शुभारंभ करते हुए कहा आप सभी का देश के सबसे स्वच्छ शहर में आपका स्वागत है। यह कोई मेला नहीं है, ना ही सिर्फ एमओयू साइन करने के लिए रखा गया कार्यक्रम। यहां से प्रदेश के युवाओं के लिए रोजगार सृजित होंगे। हमारी सरकार बनने के 10 महीने के अंदर ही हमने असंभव को संभव बनाया। हमने इंदौर और भोपाल में मेट्रो का शुभारंभ किया। हमने 20 लाख किसानों का कर्जा माफ किया। मध्यप्रदेश के 70 प्रतिशत आबादी कृषि पर निर्भर है। हमने राइट टू वॉटर शुरू किया ताकि सभी को पर्याप्त पानी मिल सके।

सीएम ने कहा कि मध्यप्रदेश देश का टाइगर कैपिटल है। मध्यप्रदेश को उद्योगों का हब बनाना हमारा लक्ष्य है। उन्होंने निवेशकों से कहा कि आप हमारे शहरों ही नहीं गांवों और कस्बों में पहुंचे। उन्होंने कहा इंडिया इन्क्रेडिबल है लेकिन मध्यप्रदेश क्रेडिबल है। परंपरा से हट के पिछली तमाम समिट्स में तत्कालीन सीएम सूट में शामिल होते रहे हैं।

लेकिन इस बार कमलनाथ समिट में सफेद कुर्ते पजाम में ही पहुंचे। इस मोके पर सीएम के साथ विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति, उद्याेगपति आदि गोदरेज, दिलीप सांघवी, संजीव पुरी, विक्रम किर्लोस्कर और एम श्रीनिवासन मौजूद रहे|

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED