मुकेश अंबानी के साथ CM कमलनाथ की BUSINESS TALK!

मुकेश अंबानी के साथ CM कमलनाथ की BUSINESS TALK!
Spread the love

मुंबई- प्रदेश में उद्योग का माहौल बनाने और निवेशकों का खोया विश्वास हासिल करने के लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उद्योगपति मुकेश अम्बानी से मुलाकात की। इस दौरान मुकेश अंबानी ने जिओ नेटवर्क की मदद से महिला सुरक्षा की बात कही।

निवेश की संभावनाओं को टटोलने और उसे अमली जामा पहनाने के लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ बुधवार को मुंबई रवाना हुए। उन्होंने बुधवार रात को डिनर पर मुकेश अंबानी को निवेश में सभी सहुलियतें देने के साथ उन्हें नई संभावनाओं से अवगत कराया। मुकेश अंबानी ने कहा कि मप्र सरकार के साथ मिलकर जियो नेटवर्क का इस्तेमाल महिला सुरक्षा और क्राइम की जांच व अपराधियों की ट्रेकिंग में किया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि अमेज़न और वॉलमार्ट की तरह रिलायंस ग्लोबल लॉजिस्टिक हब बेंगलुरू व मुंबई के बाद मप्र को तीसरा हब बनाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि मप्र में डाटा उपयोग साउथ कोरिया व ब्रिटेन से भी ज्यादा है, इसलिए संभावनाएं अच्छी हैं। कमलनाथ ने अंबानी से कहा कि एग्रो और फूड प्रोसेसिंग में रिलायंस निवेश कर सकता है। रिलायंस और मप्र सरकार एग्री सेक्टर में विकास के लिए पार्टनर बन सकते हैं। चर्चा के दौरान अंबानी ने कहा कि मप्र हमारे लिए प्रमुख निवेश राज्यों में आता है। वही कमलनाथ ने कहा कि उनका प्रयास है कि प्रदेश में नया निवेश आए और एक विश्वास का वातावरण बने।

कुल मिलाकर कमलनाथ के इस प्रयास से अगर प्रदेश में निवेश आएगा तो आर्थिक गतिविधियां बढ़ेंगी और रोजगार के नए मौके पैदा होंगे।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED