शिवराज का पिछड़ा वर्ग प्रेम !

Spread the love

सतना – सतना शहर के हवाई पट्टी सभा ग्राउंड में आज पिछड़ा वर्ग समाज का महाकुम्भ आयोजित हुया। इस मौके पर सूबे के मुखिया शिवराज सिंह चौहान सभा को संबोधित करते हुए खूब पिछड़ा प्रेम दिखाया..उन्होंने कहा कि पिछड़ा वर्ग समाज देश तोड़ने का नही देश और समाज को जोड़ने का काम करता है । वही शिवराज मामा ने सामान्यवर्ग को ध्यान में रखकर सूझबूझ दिखाई और कहा कि मध्यप्रदेश में सभी वर्गों को न्याय दिया जाएगा…वही उन्होंने SC ST एक्ट की तरफ इशारा करते हुए कहा कि कोई भी क़ानून का उपयोग मध्यप्रदेश की धरती पर नहीं होने दिया जाएगा…

इतना ही नहीं पिछड़ों के बीच कांग्रेस पर हमला बोलते हुए सीएम ने कहा कहा कि मैं पिछड़ावर्ग का हूँ और किसान का बेटा हूँ इसलिए कांग्रेस के लोग पचा नही पा रहे…अमर्यादित शब्द तक बोल रहे पत्थर फेक रहे पर जो मुझपर पत्थर फेकेगा उसे फूल देगे और गले लगाएंगे….

सीएम शिवराज सिंह चौहान जिस समय पीढ़ा वर्ग की तारीफ में कशीदे पढ़ रहे थे उसी समय SC ST एक्ट का विरोध कर रहे सवर्णों पर प्रदेश की पुलिस लाठिया बरसा रही थी…सर्व समाज के हजारो लोग मुख्यमत्री के इस कार्यक्रम का विरोध करने पहुचे और पुलिस से झूमाझटकी हुई..लाठी चार्ज तक हुआ..

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED