इंदौर पहुंचे सीएम शिवराज, कैलाश ने कहा – कोरोना प्रणाम !

इंदौर पहुंचे सीएम शिवराज, कैलाश ने कहा – कोरोना प्रणाम !
Spread the love

इंदौर –  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बतौर सीएम चौथी बार पद संभालने के बाद सोमवार को राज्य की आर्थिक राजधानी इंदौर पहुंचे। देश में छठे स्थान पर कोरोना प्रभावितों की सूची में शामिल इंदौर राज्य का सबसे अधिक कोरोना प्रभावित शहर है, जहां आंकड़ा 4000 को छूने वाला है।  इंदौर पहुंचते ही मुख्यमंत्री शिवराज की एयरपोर्ट पर थर्मल स्क्रीनिंग की गई।

एयरपोर्ट पर उनकी आगवानी भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और वरिष्ठ विधायक रमेश मेंदोला ने की। इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने मुख्यमंत्री को कोरोना प्रणाम कहकर स्वागत किया। एयरपोर्ट के बाहर सीएम को ज्ञापन देने वालों का तांता लगा हुआ था। मुख्यमंत्री ने कुछ लोगों से ज्ञापन लेकर जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट के साथ कलेक्ट्रेट के लिए रवाना हो गए।  वहीं सीएम के इस दौरे पर राजनीति भी शुरू हो गई है।

कांग्रेस ने सीएम शिवराज पर तंज कसते हुए कहा, कोरोना तो बहाना है असल मकसद तो सांवेर उपचुनाव है। कांग्रेस ने कहा कि सत्ता संभालने के इतने दिन बाद उन्हें अब इंदौरवासी की सुध लेगी। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने कहा कि यदि सांवेर उपचुनाव की तैयारी नहीं होती तो शिवराज इंदौर भी नहीं आते।  इसके साथ ही  कांग्रेस ने स्थानीय प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम के दौरे को देखते हुए जानबूझकर कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों में गिरावट दिखाई जा रही है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED