पत्रकार की मौत मामले में होगी CBI जांच, सीएम ने मोदी सरकार को लिखा पत्र

पत्रकार की मौत मामले में होगी CBI जांच, सीएम ने मोदी सरकार को लिखा पत्र
Spread the love

भोपाल: मध्य प्रदेश के भिंड के पत्रकार संदीप शर्मा की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि यह हादसा नहीं बल्कि हत्या है. घटना के सीसीटीवी फुटेज में भी देखकर साजिश की आशंका जताई जा रही है. वही प्रदेश की सियासत में यह मामला गरमा गया, जिसे देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीबीआई जांच के निर्देश दिए है.

बता दे कि सोमवार को पत्रकार संदीप शर्मा की हत्या के बाद से ही विपक्ष और प्रेस संगठन इस मामले में निष्पक्ष जांच कराने की मांग कर रहे थे, जिसके बाद शिवराज सिंह चौहान ने भी दोषियों को सजा दिलाने की बात कही थी. इसके बाद शिवराज सरकार की ओर से संदीप की हत्या की जांच कराने की सिफारिश करते हुए केंद्र की मोदी सरकार को इस संबंध में पत्र भेजा गया है. वही पुलिस ने मामले में आरोपी तुरक चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

गौरतलब है कि संदीप शर्मा एक न्यूज़ चैनल से जुड़े थे और उन्होंने एक स्टिंग ऑपरेशन कर रेत माफ़िया और पुलिस के गठजोड़ को उजागर किया था. परिवार का आरोप है कि इसी वजह से उनकी हत्या की गई. आरोप है कि ट्रक जानबूझकर उनका पीछा कर रहा था और कोतवाली के नज़दीक ही डंपर ने उन्हें टक्कर मारी. डंपर का ड्राइवर फ़रार है. क्योंकि पुलिस पर भी उंगली उठी, इसलिए SIT बना दी गई.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED