शिवराज के गढ़ में रेट माफियों के हौंसले बुलंद, एसडीएम – तहसीलदार को बंदूक दिखाकर डंपर ले भागे !

Spread the love

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विधानसभा क्षेत्र में रेत माफियाओं के हौंसले इस कदर बुलंद है कि एसडीएम और तहसीलदार को बन्दूक दिखाकर रेत से भरा डम्पर लेकर फरार हो गए..दरससल सीहोर जिले के नसरुल्लागंज में जब राजस्व विभाग की टीम अवैध रेत परिवहन पर कार्रवाई करने गई। तब ही रेत माफियाओं द्वारा राजस्व विभाग की टीम पर पिस्टल दिखाते हुए रेत से भरा डम्फर भगा ले गए….

नायब तहसीलदार एसआर देशमुख के मुताबिक एसडीएम राजेश शुक्ला, तहसीलदार प्रकाशचंद पांडे सहित वे स्वयं और राजस्व अमला देर रात को रेत का अवैध उत्खनन और परिवहन करने वालों पर कार्रवाई के लिए निकला था। इंदौर रोड पर स्थित विशाल पेट्रोल पंप के सामने से गुजर रहे डंपर को रोककर उसमें भरी रेत के संबंध में डंपर चालक से कागजात मांगे। जिस पर जवाब देने की बजाय चालक डंपर छोड़कर भाग निकला। इसके बाद कार में सवार तीन बदमाश आए और बंदूक दिखाकर डम्पर ले गए..

घटना के बाद अधिकारियों ने नसरुल्लागंज थाने में केस दर्ज कराया है। मामले में पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है और रेत माफियाओं के खिलाफ कठोर कार्रवाई की बात कही जा रही है

कुल मिलाकर इस घटना के बाद प्रशानिक महकमे में हड़कंप मच गया वही जिले के कलेक्टर तक मामला पहुँच गया है..अब देखना होगा कि प्रशासन रेत माफियाओं पर किस तरह से कार्रवाई करता है..

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED