कर्मचारियों मे जागी राहत की उम्मीद, संविदा नियुक्ति पर सीएम शिवराज ने दिया ये बड़ा बयान

कर्मचारियों मे जागी राहत की उम्मीद, संविदा नियुक्ति पर सीएम शिवराज ने दिया ये बड़ा बयान
Spread the love

शहडोल। प्रदेशभर में सविंदा कर्मचारियों की हड़ताल और आंदोलन चल रहा है. संविदा कर्मचारी अपनी मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे है. वही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संविदा नियुक्ति को लेकर बड़ा बयान दिया है. सीएम शिवराज ने कहा कि- ‘मैं मानता हूं की संविदा व्यवस्था शोषण की व्यवस्था है और इस व्यवस्था में सुधार होना चाहिए,

दरअसल शहडोल दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री चौहान ने मीडिया से चर्चा के दौरान संविदा व्यवस्था को शोषण की व्यवस्था मानते हुए कहा कि इस व्यवस्था में सुधार होना चाहिए,’ लेकिन उन्होने संविदा कर्मचारियों के आंदोलन और प्रदर्शनों पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि’ जिन्हे भी समस्या है वह आकर मुझसे मिले. समस्या का समाधान निकाला जाएगा. आंदोलन करना समस्या का हल नहीं है, इसलिए बातचीत और आंदोलन दोनो एकसाथ नहीं हो सकते हैं. इसलिए आंदोलनकारी पहले आंदोलन बंद करे उसके बाद बातचीत के लिए आएं.

शिवराज के इस बयान के बाद संविदा कर्मचारियों के माथे पर उम्मीद की लकीर चमक उठी है. माना जा रहा है कि प्रदेश सरकार जल्द ही संविदा की व्यवस्था में सुधार के लिए उचित कदम उठा सकती है.

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव को देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चुनावी पसीना बहाना शुरू कर दिया है. हर वर्ग को साधने के लिए शिवराज सरकार तौर तरीके निकाल रही है. लिहाजा संविदा कर्मचारियों की समस्यायों के समाधान के लिए शिवराज किस तरह का मरहम लगते है यह देखना अभी बाकि है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED