जीतू पटवारी पर आग बबूला हुए सीएम शिवराज, बोले- घटिया नेता ने विकृत मानसिकता को प्रदर्शित किया !

जीतू पटवारी पर आग बबूला हुए सीएम शिवराज, बोले- घटिया नेता ने विकृत मानसिकता को प्रदर्शित किया !
Spread the love

भोपाल –  मध्य प्रदेश में चुनावी माहौल गर्म है। कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी अपने एक ट्वीट के कारण भाजपा के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने अपने एक ट्वीट में केंद्र की मोदी सरकार के फैसलों की आलोचना करते हुए लिखा था कि पुत्र के चक्कर मे 5 पुत्री पैदा हो गईं। उन्होंने नोटबन्दी, जीएसटी, महंगाई, बेरोजगारी और मंदी को ट्वीट में बेटियां बताया था और लिखा था कि अभी तक विकास पैदा नहीं हुआ। जिसके बाद से राज्य में सियासी घमासान मच गया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने सख्त प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व मंत्री को विकृत मानसिकता का करार दिया, साथ ही इसी बहाने कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी को भी निशाने पर ले लिया। सीएम शिवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा, आज पूरा देश जब वीरांगना रानी दुर्गावती का बलिदान दिवस मना रहा हैं , यह ट्वीट करना कि 1 पुत्र के चक्कर में 5 पुत्रियां पैदा हो गई । क्या बेटियों का पैदा होना अपराध है। क्या बेटियों को अपमानित करने का काम सोनिया गांधी ने इस नेता को दिया है । क्या बेटियों को ऐसा अपमान होता रहेगा।

मैडम सोनिया गांधी आपको जवाब देना होगा। कांग्रेस की यही विकृत मानसिकता है, जिसने नैना साहनी को टुकड़े-टुकड़े कर तंदूर में जलवाया। शिवराज ने सोनिया गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि मैडम सोनिया गांधी ट्वीट करने वाला नेता वही है, जो आपके बेटे को मोटर साइकिल पर घुमाता है। इस नेता को ऐसे कृत्य के लिए पार्टी से बाहर करो या देश की जनता से माफी मांगो।

वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी ट्वीट करते हुए कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व पर निशाना साधा है। शर्मा ने कहा ऐसे लोगों की वजह से ही पीएम मोदी ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान की शुरुआत की थी! पूरे देश ने इसका समर्थन किया एवं स्वागत किया लेकिन कांग्रेस अभी भी बेटियों के प्रति हीन भावना से ग्रसित है! उम्मीद है सोनिया गाँधी और प्रियंका गांधी इस पर टिप्पणी करेंगी।

 

हालांकि, मामला बढ़ता देख बाद में जीतू पटवारी ने अपने ट्वीट पर सफाई भी दी पूराने ट्वीट को हटाते हुए माफी भी मांगी। पटवारी ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह मेरे ट्विट का गलत मतलब निकालकर असल मुद्दे से भटकाना चाहती है।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED