कांग्रेस अपनी गिरेबान में झांककर देखे, ये अंग्रेजों के गुलाम है जिन्होंने प्रदेश को बर्बाद कर दिया : सीएम

कांग्रेस अपनी गिरेबान में झांककर देखे, ये अंग्रेजों के गुलाम है जिन्होंने प्रदेश को बर्बाद कर दिया : सीएम
Spread the love

सीहोर : मुख्यमंत्री शिवराज आज बुधवार को सीहोर के अल्हदाखेड़ी में आयोजित मुख्यमंत्री जनकल्याण योजना (संबल) के तहत आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे।यहां उन्होंने कांग्रेस पर ग़रीबी को लेकर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि  कांग्रेस ग़रीबी हराएँगे , ग़रीबी हराएँगे, कहते-कहते केवल ग़रीबों का शोषण करते रही।  लेकिन मैंने ग़रीबी हटाने का संकल्प लिया है और मैं यह काम पूरा करके दिखाऊँगा। उन्होंने कहा कि  मुझे कहते हैं किसान विरोधी लेकिन कांग्रेसी पहले अपने गिरेबान में झांककर देखें। कांग्रेसियों ने प्रदेश को बर्बाद कर दिया और आरोप भाजपा पर लगाते हैं। ये मुझे गाली देंगे, जिन्होंने देश बर्बाद किया। ये अंग्रेजो के ग़ुलाम हैं, जिन्हें प्रदेश की सड़कें अच्छी नज़र नहीं आती।

उन्होंने कहा कि  टाटा, बिडला और अंबानी जैसे धनवानों से टैक्स लेकर ग़रीबों को सस्ता अनाज और सामान देंगे। सम्बल योजना ग़रीबों का सहारा बनेगी। ग़रीबों को बेघर नहीं रहने दिया जाएगा।  ग़रीबों की लड़ाई शिवराज लड़ेंगे। जुलाई, अगस्त में बिजली के कैम्प लगेंगे, वहाँ जाना और बोलना हमें बिल नहीं भरना है। बिल हमारा शिवराज मामा भरेगा। हर महीने 200 रुपये में आप टीवी, पंखा चलाना।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग ग़रीबों को भी धर्म और जातियों में बाँट रहे हैं, लेकिन मेरी लोगों से अपील है कि ऐसे लोगों के बहकावे में नहीं आए। कुछ लोग आंदोलन करते हैं अपनी मांगें गलत ढंग से मनवाने की कोशिश करते हैं। लेकिन गरीबों के कल्याण को मैंने आंदोलन बना दिया है। अब हर गरीब को उनका हक मिलेगा, कोई भी गरीब या मजदूर मजबूर नहीं रहेगा।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED